ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडबगोदर में 50 लीटर महुआ शराब जब्त

बगोदर में 50 लीटर महुआ शराब जब्त

दुर्गापूजा को लेकर बगोदर पुलिस के द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बनानेवालों पर शिकंजा कसना शुरू दिया गया है। इस निमित थाना क्षेत्र के अटका अंतर्गत बाजारटांड़ में बुधवार को अहले सुबह बगोदर पुलिस ने अवैध...

बगोदर में 50 लीटर महुआ शराब जब्त
हिन्दुस्तान टीम,गिरडीहThu, 11 Oct 2018 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

दुर्गापूजा को लेकर बगोदर पुलिस के द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बनानेवालों पर शिकंजा कसना शुरू दिया गया है। इस निमित थाना क्षेत्र के अटका अंतर्गत बाजारटांड़ में बुधवार को अहले सुबह बगोदर पुलिस ने अवैध महुआ शराब बनानेवाले पांच ठिकानों पर छापेमारी की है।

इस दौरान करीब पांच घरों से जावा महुआ, तैयार महुआ, महुआ बनाने वाले बर्तन को बरामद किया है। पुलिस ने शराब भट्ठियों को तोड़ते हुए जावा महुआ व शराब को नष्ट कर दिया है। थाना प्रभारी पृथ्वी सेन दास ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अटका बाजार टांड़ के पांच घरों में छापेमारी की गई। जिसमें घमंडी साव, पूरन साव, चुटारी साव, भगवा साव, कन्हैया साव सभी अटका बाजार टांड़ं से 250 किलो जावा महुआ को नष्ट किया गया। वहीं करीब 20 से 50 लीटर महुआ शराब को भी जब्त किया गया। हालांकि इस दौरान छापेमारी की सूचना मिलते ही सभी लोग भागने में सफल रहे। छापेमारी अभियान में थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास के आलवे पुलिस जवान भी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें