अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरिडीह से 10 किलोग्राम आयुर्वेदिक दवाइयां जब्त

गिरिडीह से 10 किलोग्राम आयुर्वेदिक दवाइयां जब्त

1 / 2नगर थाना क्षेत्र के बख्शीडीह रोड स्थित एक घर से मंगलवार की शाम दस किलोग्राम आयुर्वेदिक दवाइयां जब्त की गयीं और उसके बाद उस घर को सील कर दिया...

गिरिडीह से 10 किलोग्राम आयुर्वेदिक दवाइयां जब्त

2 / 2नगर थाना क्षेत्र के बख्शीडीह रोड स्थित एक घर से मंगलवार की शाम दस किलोग्राम आयुर्वेदिक दवाइयां जब्त की गयीं और उसके बाद उस घर को सील कर दिया...

PreviousNext

नगर थाना क्षेत्र के बख्शीडीह रोड स्थित एक घर से मंगलवार की शाम दस किलोग्राम आयुर्वेदिक दवाइयां जब्त की गयीं और उसके बाद उस घर को सील कर दिया गया।

गुप्त सूचना मिलने पर एसडीएम सदर राजेश प्रजापति की अगुवाई में छापेमारी की गयी है। एसडीएम सदर को सूचना मिली थी कि बख्शीडीह रोड स्थित एक घर में उत्तरप्रदेश का एक कथित वैद्य रहता है, जो पूरे जिले में घूम-घूमकर लोगों को विभिन्न बीमारियों को ठीक करने व शक्ति बढ़ाने की दवाएं देता है। दवाइयों से लोगों को नुकसान होने की आशंका है। छापामार दल में एसडीएम सदर के अलावा डीएसपी मुख्यालय वन नवीन कुमार सिंह, अंचलाधिकारी धीरज कुमार ठाकुर, उत्पाद अधीक्षक समेत कई पुलिस-प्रशासन के अधिकारी शामिल थे। छापेमारी के दौरान घर के अंदर बने गोदाम से 10 किलो आयुर्वेदिक दवाइयां जब्त की गईं। जब्त की गयी दवाइयों में कई शक्तिवर्धक दवा भी शामिल हैं। दवाइयों को जब्त कर नगर थाना लाया गया और उसके बाद दवा के सैंपल उत्पाद अधीक्षक अवधेश सिंह अपने साथ जांच कराने ले गए।

बताया गया कि जब्त दवा के सैंपल को जांच के लिए रांची स्थित प्रयोगशाला भेजा जाएगा। इस छापेमारी के दौरान दवाइयां बेचने वाले उत्तर प्रदेश के संग्रामपुर के रहनेवाले प्रेमनाथ से भी पूछताछ की गयी। पूछताछ में प्रेमनाथ ने बताया कि ये दवाइयां आयुर्वेदिक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 kg of Ayurvedic medicines seized from Giridih