ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डानहाने के दौरान कुएं में डूबा युवक, मौत

नहाने के दौरान कुएं में डूबा युवक, मौत

रानीडीह पंचायत, दलदली ग्राम निवासी बीडीओ हेम्ब्रम के पुत्र बिकेश हेम्ब्रम (उम्र 20) की कुएं में गिर जाने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे युवक अपने घर से 100 कदम की दूरी पर स्तिथ कुएं में...

नहाने के दौरान कुएं में डूबा युवक, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाWed, 28 Nov 2018 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीडीह पंचायत, दलदली ग्राम निवासी बीडीओ हेम्ब्रम के पुत्र बिकेश हेम्ब्रम (उम्र 20) की कुएं में गिर जाने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे युवक अपने घर से 100 कदम की दूरी पर स्तिथ कुएं में नहाने गया था, इसीक्रम में जैसे ही वो कुएं के समीप खड़ा हो कर पानी निकालने की कोशिश कर रहा था तभी अचानक उसका पैर फिसला और युवक पानी में जा गिरा।

युवक को पानी में गिरते देख वहां खड़े लोग कुएं की ओर दौड़े लेकिन अत्यधिक पानी पी लेने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन में उम्मीद के साथ युवक को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की मां जॉली मुर्मू की अपने पुत्र की मौत से रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक दसवीं पास कर आगे नौकरी करने की सोच रहा था माता पिता को उसपर काफी भरोसा था अचानक घटना से सारे सपने को तार तार कर दिया है।

घर में पेयलज स्नान आदि के साधन नहीं होने के कारण ही घर से बच्चे नदी तालाब आदि जगहों पर जाते हैं। वहां डूबने से मौत हो जा रही है दो दिन पूर्व पथरगामा में भी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हुई थी। उसके घर में भी स्नान करने के साधन नहीं थे । दलदली गांव वासी मृतक के घर में भी स्नान व पेयजल के लिए क ोई साधन नहीं थे। अगर मृतक के घर में पानी की व्यवस्था होती तो वो न तो कुएं का इस्तेमाल करता न ही काल के गाल में समाता। इलाके में आय दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। जिनमे किसी के कुएं में डूबने से या किसी के तालाब में डूब जाने से मृत्यु हो जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें