Ward councilor filed case against NP president in Godda - गोड्डा में वार्ड पार्षद ने नप अध्यक्ष पर दर्ज कराया केस DA Image
12 नबम्बर, 2019|10:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोड्डा में वार्ड पार्षद ने नप अध्यक्ष पर दर्ज कराया केस

default image

गोड्डा में रविवार को वार्ड पार्षद पिंकी देवी ने नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ गुड्डू मंडल पर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने तथा अपमानित करने का आरोप लगाकर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इंस्पेक्टर कमलेश पांडेय ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पिंकी देवी ने लिखित शिकायत में जिक्र किया है कि नगर परिषद अध्यक्ष ने कार्यालय में बार-बार अभद्र भाषा का प्रयोग किया। यह भी बताया कि वह एक पार्टी का समर्थन करती हैं, इसको लेकर नगर अध्यक्ष द्वारा बार-बार अपमानित किया जाता है, इससे वे बेहद आहत हैं। आरोप लगाया कि जाति विशेष को लेकर पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर अपमानित किया जाता है। नगर थाना में 230/19 के तहत हरिजन अत्याचार अधिनियम का मामला दर्ज किया गया।

अवैध वसूली रोकने पर लगाया आरोप: अध्यक्ष

वार्ड पार्षद पिंकी देवी द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना में सख्ती करने पर पार्षद द्वारा झूठा मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले की विस्तृत जांच कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा की गई है। मामले में क्लीनचिट भी दे दी गई है। पार्षद पिंकी देवी के देवर पर कई लाभुकों पर अवैध वसूली का आरोप है। जिसकी शिकायत उपायुक्त स्तर से की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ward councilor filed case against NP president in Godda