ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डास्कूली वैन में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित

स्कूली वैन में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित

मुख्यालय स्थित साकेत पुरी मोहल्ले में सोमवार की सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक मारुति वैन में आग लग गई। स्थानीय लोगों की तत्परता से सभी बच्चों को जलती वैन से बाहर सुरक्षित निकाला गया। स्थानीय लोगों की...

स्कूली वैन में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाTue, 17 Jul 2018 02:42 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यालय स्थित साकेत पुरी मोहल्ले में सोमवार की सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक मारुति वैन में आग लग गई। स्थानीय लोगों की तत्परता से सभी बच्चों को जलती वैन से बाहर सुरक्षित निकाला गया। स्थानीय लोगों की सहभागिता से एक बड़ी घटना होते-होते टल गई।

मारुति वैन में लगी आग का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जाता है। जानकारी के अनुसार विभिन्न घरों से एकत्रित कर बच्चों को सेंट थमस पहुंचाने वाली एक निजी मारुति वैन में कई बच्चे सवार होकर स्कूल जा रहे थे।

इसी क्रम में साकेत पूरी मोहल्ले के तंग गलियों में वैन में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगी। बीच मोहल्ले में इस प्रकार की घटना के कारण स्थानीय लोग बचाव मे दौड़ पड़ा और आनन-फानन में सभी बच्चों को जलती हुई वैन से सुरक्षित निकालने में सफल रहे। कुछ ही देर में पूरी वेन आग की चपेट में आ गई। गाड़ी साकेत पूरी मोहल्ले के ही किसी की बताई जा रही है। कुछ दिन पूर्व ही गाड़ी को रिपेयरिंग कर मंगाया गया था। वहीं सूत्रों की माने तो गाड़ी के कोई कागजात भी अपडेट नहीं है। इस संदर्भ में नगर थाना पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें