ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डामुख्यमंत्री जन-संवाद की समीक्षात्मक बैठक

मुख्यमंत्री जन-संवाद की समीक्षात्मक बैठक

समाहरणालय स्थित सभागार में अपर समाहत्र्ता अनिल कुमार तिर्की की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जन-संवाद की समीक्षात्मक बैठक शनिवार को आयोजित की...

मुख्यमंत्री जन-संवाद की समीक्षात्मक बैठक
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाSat, 01 Dec 2018 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

समाहरणालय स्थित सभागार में अपर समाहत्र्ता अनिल कुमार तिर्की की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जन-संवाद की समीक्षात्मक बैठक शनिवार को आयोजित की गई।

सप्ताहिक समीक्षा वीडियो कॉंफ्रेंसिंग जो चार दिसंबर को निर्धारित की गई है उसमें सूचीबद्घ 25 शिकायतों के अनुपालन प्रतिवेदन पर चर्चा की गई। बैठक में उपस्थित अधिकारियों ने अपने विभाग से संबंधित शिकायतों के निष्पादन प्रतिवेदन प्रस्तुत किए।

उसके बाद महोदय ने उक्त प्रतिवेदन की बिन्दुवार समीक्षा की। शिकायतों के निष्पादन में आवश्यक सुझाव दिए। साथ ही असंतोषजनक/लंबित शिकायतों को दूर करने हेतु संबंधित पदाधिकारियों को सुझाव एवं निर्देश दिये गए।

जिले के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को आमजनों से प्राप्त होने वाली शिकायतों के प्रति संवेदनशील होकर उसका त्वरित निष्पादन करने के लिए कहा गया।

मौके पर भूमि उप समाहत्र्ता पवन कुमार, डीआरडीए निदेशक अरूण कुमार एक्का, अनुमण्डल पदाधिकारी गोड्डा फुलेश्वर मुर्मू, खनन पदाधिकारी मेघलाल टुडू, सभी विभागों के सहायक/कम्प्युटर ऑपरेटर, जनसंवाद कोर्डिनेटर देविना एवं अन्य पदाधिकारी गण उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें