ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डागोड्डा रेलवे स्टेशन से लोकल ट्रेनों के परिचालन को मिली हरी झंडी

गोड्डा रेलवे स्टेशन से लोकल ट्रेनों के परिचालन को मिली हरी झंडी

गोड्डा रेलवे स्टेशन से लोकल ट्रेनों के परिचालन को हरी झंडी मिल गई है। रेलवे के पैसेंजर ट्रांसपोर्ट विभाग ने मालदा और आसनसोल डिवीजन के डीआरएम को पत्र...

गोड्डा रेलवे स्टेशन से लोकल ट्रेनों के परिचालन को मिली हरी झंडी
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाFri, 09 Jul 2021 04:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोड्डा रेलवे स्टेशन से लोकल ट्रेनों के परिचालन को हरी झंडी मिल गई है। रेलवे के पैसेंजर ट्रांसपोर्ट विभाग ने मालदा और आसनसोल डिवीजन के डीआरएम को पत्र लिखकर मामले में अवगत कराया है। आप के लोकप्रिय अखबार हिंदुस्तान में 18 जून को प्रकाशित खबर को मुहर लग गई है।

कोरोना काल से पहले चल रही नियमित ट्रेनों के परिचालन के साथ स्पेशल ट्रेनों को बंद किया जा रहा है। उसी कड़ी में पोड़ैयाहाट दुमका पैसेंजर ट्रेन को नई व्यवस्था के हिसाब से गोड्डा तक बढ़ाया गया।और साथ ही दुमका जसीडीह ट्रेन को गोड्डा से जोड़ दिया गया। 53561/53562 डीएमयू 1:25 में दुमका से खुलती थी, और 3:05 शाम में पोड़ैयाहाट आती थी। अब नए समय सारणी के हिसाब से 1:25 दोपहर में दुमका से खुलेगी और 3:30 में गोड्डा पहुंचेगी, और गुड्डा रेलवे स्टेशन से 3:50 शाम में खुलेगी और दुमका 5:50 शाम तक पहुंचेगी। वहीं, दुमका जसीडीह पैसेंजर ट्रेन 53555 को गोड्डा से जोड़ दिया गया है। रेलवे ने अपने पत्र में मालदा डिविजन और आसनसोल डिविजन को नई ट्रेनों के परिचालन के बारे में जानकारी देते हुए उनका पक्ष माना मांगा है। और बताया गया कि यह व्यवस्था बहुत जल्द लागू होगी। मामले की जानकारी मालदा डिवीजन के पीआरओ पवन कुमार ने दी। जल्द ही भागलपुर मंदारहिल पैसेंजर ट्रेन को भी गोड्डा रेलवे स्टेशन से जोड़ा जाएगा। कोरोना काल में रेलवे सिर्फ स्पेशल ट्रेनों का परिचालन कर रहा था। उन स्पेशल ट्रेनों को बंद किया जा रहा है। और दोबारा से नियमित ट्रेनों का परिचालन हो रहा है। उसी में गोड्डा से लोकल ट्रेनों का परिचालन शुरू हो जाएगा। अभी गोड्डा स्टेशन से एकमात्र सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें