ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डापोड़ैयाहाट में अनशनकारियों की तबीयत बिगड़ी

पोड़ैयाहाट में अनशनकारियों की तबीयत बिगड़ी

36 घंटा से अनशन पर बैठे तीनों अनशनकारियों की तबीयत बिगड़ गयी। जिसके बाद चिकित्सा प्रभारी दिलीप कुमार ने अनशन कारियों का बीपी एवं बजन नापी की। और कहा कि आज ओआरएस का उपयोग...

पोड़ैयाहाट में अनशनकारियों की तबीयत बिगड़ी
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाFri, 23 Aug 2019 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

36 घंटा से अनशन पर बैठे तीनों अनशनकारियों की तबीयत बिगड़ गयी। जिसके बाद चिकित्सा प्रभारी दिलीप कुमार ने अनशन कारियों का बीपी एवं बजन नापी की। और कहा कि आज ओआरएस का उपयोग करें।

प्रखंड के सभा स्थल पर बिजली समस्या को लेकर दूसरे दिन भी अनशनकारियों का अनशन जारी रहा। अनशन कारी समाजसेवी संतोष भगत ,वेद प्रकाश आर्य, दीपक भगत ने बताया कि आज 36 घंटा बीत जाने के बाद भी बिजली विभाग की वरीय पदाधिकारी अनशन स्थल पर नहीं आए हंै। बिजली विभाग के जेई लोगों को भेजा गया था। पर हम लोगों की समस्या की लिखित मांगने के बाद विभाग के लोग सहमत नहीं हुए और उठ कर चले गए। 36 घंटा अनशन पर बैठे तीनों अनशन कारियों का तबीयत बिगड़ी है। जिसके बाद चिकित्सा प्रभारी दिलीप कुमार ने अनशन कारियों का बीपी एवं बजन नापी की। और कहा कि आज ओआरएस का उपयोग करें। अनशन कारियों का मांग पोडै़याहाट फीडर को अलग किया जाए, पोडै़याहाट में बिजली स्टाफ की कमी दूर हो, समेत पांच मांगे हंै। लेकिन विभाग किसी पर बात करने की स्थिति में नहीं है। आम लोगों का आक्रोश सराकर पर भी देखी जा रही है। मौके पर उपस्थित नैतिक समर्थन में पूर्व विधायक प्रशांत मंडल, देवेंद्र नाथ सिंह ,राजीव भगत, इंद्रदेव सिंह, कुंदन भगत, मनोज कर सूरज कुमार अनुपम प्रकाश आदि अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें