DA Image
16 जनवरी, 2021|4:24|IST

अगली स्टोरी

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू आज गोड्डा आएंगी

default image

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू गुरुवार को गोड्डा आएंगी। जहां पर वह चार अलग-अलग प्रखंड में होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। इसमें पोड़ैयाहट,गोड्डा सदर, सुंदरपहाड़ी व पथरगामा शामिल है।

राज्यपाल सबसे पहले पोड़ैयाहट प्रखंड के भटौंधा पहुंचेंगी। इसके अलावा सुंदरपहाड़ी प्रखंड का दौरा करेंगी। इस प्रखंड में राज्यपाल करमाटांड़ गांव में दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल विकास योजना अंतर्गत संचालित प्रशिक्षण कार्यक्रम का अवलोकन करेंगी। साथ ही मध्य विद्यालय करमाटांड़ में विकास मेला का भी अवलोकन करेंगी।

पथरगामा प्रखंड में कौशल विकास के अंतर्गत एसएचजी महिलाओं की संचालित सक्षम कार्यक्रम का अवलोकन, कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय पथरगामा की बालिकाओं के साथ सीधा संवाद प्रस्तावित है। राज्यपाल का पूर्वाहन 9:30 बजे भटौंधा में आगमन होगा। जहां से वह जल संचयन को लेकर जलशक्ति अभियान(टीसीबी) का शिलान्यास करेंगी । उसके बाद मिडिल स्कूल में 14वें वित्त आयोग से पेवर्स ब्लॉक रोड, प्रधानमंत्री आवास के लाभुकों के बीच स्वीकृति पत्र का वितरण, लेमनग्रास रोपण का शुभारंभ आदि कार्यक्रमों में भाग लेंगी। अधिकारियों ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा: राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर बुधवार डीसी व प्रशिक्षु आईएएस ऋतुराज ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

वीसी ने लिया पथरगामा कॉलज का जायजा: राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर एसकेएम यू के कुलपति डॉ मनोरंजन कुमार सिन्हा ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। प्रभारी प्राचार्य को कई दिशा-निर्देश दिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Governor Draupadi Murmu will visit Godda today