ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डागोड्डा: बीच सड़क दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

गोड्डा: बीच सड़क दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

मेहरमा के कस्बा गांव के पास अज्ञात लोगों ने राजवर्द्धन पासवान (45) की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मेहरमा और ललमटिया पुलिस अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही...

गोड्डा: बीच सड़क दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाMon, 29 Oct 2018 02:18 AM
ऐप पर पढ़ें

मेहरमा के कस्बा गांव के पास अज्ञात लोगों ने राजवर्द्धन पासवान (45) की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मेहरमा और ललमटिया पुलिस अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

घटनास्थल के पास चल रहे होटल का संचालक मौके से फरार हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन गोलियां चलने की आवाज सुनी गई। ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। कुछ देर बाद मृतक के पुत्र आकाश कुमार व बादल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। अपने पिता को बाइक से मेहरमा थाना तक लेकर पहुंचे। थाना पुलिस ने मेहरमा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मरनेवाला मजदूरी करता था। उसके पांच पुत्र दो पुत्री हैं।

मृतक के पुत्र ने पुलिस को बदाया कि घर पर कस्बा गांव निवासी डोभी मंडल और मेरे पिता ने साथ खाना खाया और उसके बाद सड़क की ओर चल दिए। इसी के दौरान घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस इंस्पेक्टर जोखू राम ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें