Friend's friend murdered in love affairs - प्रेम-प्रसंग में दोस्त ने की दोस्त की हत्या DA Image
21 नबम्बर, 2019|9:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेम-प्रसंग में दोस्त ने की दोस्त की हत्या

प्रेम-प्रसंग में दोस्त ने की दोस्त की हत्या

पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रवीण हांसदा की हत्या प्रेम-प्रसंग में दोस्त ने ही कर दी थी। हत्या के मुख्य आरोपी रोबिन मुर्मू और सोराई मुर्मू को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड का खुलासा एसपी राजीव रंजन सिंह ने बुधवार को की। उन्होंने बताया कि रोबिन मुर्मू और प्रवीण हांसदा के बीच काफी दोस्ती थी।

रोबिन का गांव के ही एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। प्रवीण हांसदा भी उस युवती के साथ दोस्ती बढ़ाकर उसे प्रेमजाल में फंसाना शुरू कर दिया। यह बात रोबिन मुर्मू को रास नहीं आई। इसके बारे में उसने अपने मित्र प्रवीण हांसदा को समझाया लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद आरोपी रोबिन मुर्मू ने उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची। घटना के दिन गांव में शादी समारोह था। जिसका फायदा उठाने की सोची। प्रवीण मुर्मू को उसके मित्र रोबिन ने जमकर शराब पिलाई। जिसके बाद वह खाट पर सो गया। रोबिन उसे अपने गांव के ही चाचा की मदद से खाट समेत प्रवीण को एकांत जगह पर ले गया। अभियुक्त रोबिन मुर्मू ने खाट पर बेहोश पड़े दोस्त प्रवीण के दोनों पैर को कसकर पकड़ा। जबकि उसके चाचा ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि घटना को लेकर पोड़ैयाहाट थाना में मामला दर्ज किया गया था।

मामले की जांच के लिए पोड़ैयाहाट थाना पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें थाना प्रभारी पुअनि सुधीर कुमार, पुअनि ब्रज मोहन राम के अलावकई पुलिस बल को शामिल किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Friend's friend murdered in love affairs