ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डाकुएं में युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

कुएं में युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के कोरका बहियार में बुधवार को कुआं में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद थाना प्रभारी संजय जनक मूर्ति सअनि राजनाथ ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर...

कुएं में युवक का मिला शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाWed, 23 May 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के कोरका बहियार में बुधवार को कुआं में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद थाना प्रभारी संजय जनक मूर्ति सअनि राजनाथ ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को कुएं से निकालकर पोस्टर्माटम के लिए गोड्डा भेज दिया।

दिघी और कोरका के बीच बहियार स्थित सुनसान इलाके में एक जर्जर कुआं है। मवेशी चराने वाले चरवाहे ने पहले लाश को कुएं में देखा। उसने इसकी सूचना लोगों को दी। लाश को देखने वाले लोग शव की पहचान नहीं कर सके। शव पर कटने का निशान भी पाया गया।

स्थानीय लोगों की माने तो लाश तीन दिन पहले की होगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि बुधवार को रजौन हाट लगता है। हाट के दिन ही युवक हाट आया होगा और बहियार के रास्ते से जा रहा होगा।

कुआं जर्जर होने के कारण नशे की हालत में डूब गया होगा। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि शरीर पर कटने के निशान से अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले उसे मारा गया होगा बाद में उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया गया होगा। इधर थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टर्माटम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें