ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डाहादसे में बाइक सवार युवक-युवती घायल

हादसे में बाइक सवार युवक-युवती घायल

गोड्डा-महागामा मुख्य पथ पर सुंदर नदी के आगे लाइन होटल के पास एक मोटरसाइकिल सवार को अज्ञात वाहन से धक्का लगने से बाइक पर सवार युवक-युवती घायल हो गए। घायल युवक का नाम कुमरदोह निवासी कमलेश राम 19 साल व...

हादसे में बाइक सवार युवक-युवती घायल
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाTue, 17 Jul 2018 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गोड्डा-महागामा मुख्य पथ पर सुंदर नदी के आगे लाइन होटल के पास एक मोटरसाइकिल सवार को अज्ञात वाहन से धक्का लगने से बाइक पर सवार युवक-युवती घायल हो गए। घायल युवक का नाम कुमरदोह निवासी कमलेश राम 19 साल व घायल युवती पथरकनी निवासी सुनीता कुमारी 20 साल है।

दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने पथरगामा अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक डॉ. जयश्री व डॉ. रोहित रंजन ने इलाज किया। घायल सुनीता का दाहिना पैर टूट गया है वहीं घायल कमलेश का चेहरा व सिर पर गंभीर चोट है। दोनों घायलों को चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए एम्बुलेंस से गोड्डा भेज दिया। बाइक सवार महगामा की ओर से आ रहे थे। उसी ओर से आ रही एक अज्ञात वाहन ने जोर से धक्का मार दिया। जिससे बाइक सवार सड़क से दूर बगल के झाड़ी में जा गिर गया। बाइक को धक्का लगने के बाद अज्ञात वाहन फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार के पास हेलमेट था, लेकिन वह सिर पर पहनने के बजाय मोटरसाइकिल में लटका कर रखा था। इन दिनों अनियंत्रित ढंग से वाहन चलाने के कारण गोड्डा महगामा मुख्य पथ पर दुर्घटनाएं बढ़ गई है। लोगों ने इसपर रोक लगाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें