ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गोड्डाकल गोड्डा से अयोध्या दर्शन के लिए खुलेगी आस्था स्पेशल ट्रेन

कल गोड्डा से अयोध्या दर्शन के लिए खुलेगी आस्था स्पेशल ट्रेन

5 मार्च को अयोध्या दर्शन के लिए गोड्डा रेलवे स्टेशन से आस्था स्पेशल ट्रेन संध्या 5 बजे बजे खुलेगी। यह ट्रेन लगभग 1300 श्रद्धालुओं को लेकर गोड्डा से...

कल गोड्डा से अयोध्या दर्शन के लिए खुलेगी आस्था स्पेशल ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाMon, 04 Mar 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

गोड्डा एक प्रतिनिधि। 5 मार्च को अयोध्या दर्शन के लिए गोड्डा रेलवे स्टेशन से आस्था स्पेशल ट्रेन संध्या 5 बजे बजे खुलेगी। यह ट्रेन लगभग 1300 श्रद्धालुओं को लेकर गोड्डा से चलकर पुन: 9 मार्च को गोड्डा पहुंचेगी। इस संबंध में अयोध्या तीर्थ दर्शन समिति गोड्डा के संयोजक सुभाष चंद्र यादव ने कहा कि पूरे जिले के सभी शक्ति केद्रों से तीन व्यक्तियों का चयन कर लिया गया है। सारी व्यवस्था पूरी हो गई है। पूरे रास्ते में भोजन इत्यादि का प्रबंध भारतीय जनता पार्टी परिवार की ओर से किया गया है। किसी भी श्रद्धालुओं को किसी भी तरह का दिक्कत नहीं होगी। वहां पर रहने के लिए टेंट ईत्यादी की व्यवस्था है। अयोध्या दर्शन को जाने वाले किसी भी श्रद्धालुओं को कोई कष्ट नहीं होगा। भगवन रामलला के दर्शन का संकल्प अब पूरा होने वाला है।

पोड़ैयाहाट : अब लोकमान्य तिलक का स्टोपेज पोडैयाहाट स्टेशन भी होगा। रेलवे ने शेड्यूल जारी कर दिया है। गोड्डा से खुलकर यह ट्रेन भागलपुर के रस्ते मुंबई जाएगी। हर रविवार यह ट्रेन गोड्डा से खुलेगी और पोडैयाहाट में रुकेगी वही, हर गुरुवार को मुंबई से खुलेगी और लौटने के क्रम में भी पोडैयाहाट रुकते हुए गोड्डा स्टेशन तक पहुंचेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें