ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमला मुख्यमंत्री से मिलने के लिए सड़कों में जनता उतरी,

मुख्यमंत्री से मिलने के लिए सड़कों में जनता उतरी,

विशुनपुर में मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी मिलने के बाद कई गांव के ग्रामीण सड़को में बैठ गए। ग्रामीण महिला पुरुष विशुनपुर के रत्ती ताना भगत चौक के पास झंडा बैनर लेकर भरी संख्या में पहुंचे थे।ग्रामीण...

 मुख्यमंत्री से मिलने के लिए सड़कों में जनता उतरी,
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाMon, 28 May 2018 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

विशुनपुर प्रखंड के सातो चिरोडीह हेलता पंचायत के लोगों का मेहनत रंग लाया। पिछले कई माह से दर्जनों गांवों के हजारों महिला पुरुषों ने जिला मुख्यालय से लेकर विशुनपुर प्रखंड कार्यालय के समीप पहुंच कर विशुनपुर हेल्ता मुख्य पथ के निर्माण के लिए प्रयासरत थे।

विशुनपुर में मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी मिलने के बाद कई गांव के ग्रामीण सड़को में बैठ गए। ग्रामीण महिला पुरुष विशुनपुर के रत्ती ताना भगत चौक के पास झंडा बैनर लेकर भरी संख्या में पहुंचे थे।ग्रामीण किसी तरह मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्या रखना चाह रहे थे।तभी थाना प्रभारी मणिलाल राणा ग्रामीणों के बीच पहुचे और उन्हें समझया।ग्रामीणों के रोड़ में निकलने की भनक लगते ही विभाग के अभियंतो ने आनन फानन में उक्त रोड़ का शिलान्यास कर दिया। ग्रामीणों में ख़ुशी है की उनकी मेहनत आज रंग लाई। जिला प्रशासन ने सड़क की टेंडर पूर्व में ही निकाल चुकी है।और आज सड़क निर्माण कार्य का आज उद्घाटन किया गया। जिससे ग्रामीणों ने खुशी देखने को मिल रहा है।मौके पर मुख्य रुप से प्रमुख रामप्रसाद बडाईक वीडियो उदय कुमार सिन्हा विजय बिरहोर ,विजय भगत गुरुदेव उरांव सुधन चीक बड़ाईक सहित भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें