DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर की चपेट में आने से महिला की मौत

ट्रैक्टर की चपेट में आने से महिला की मौत

पालकोट प्रखंड के बांगरू गांव के समीप बांगरू नाला में बन रहे चेकडैम में काम कर रहे महिला मजदूर की ट्रेक्टर से कुचल कर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अन्य महिला मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गई।

महिला मजदूर की मौत हो जाने के बाद चेकडैम में काम कर रहे अन्य मजदूर और बांगरू के ग्रामीणों ने शव को बीच सड़क पर रखकर शाम पांच बजे से सड़क जाम कर दिया। जानकारी के मुताबिक उक्त चेकडैम उस्मान खान नामक कॉन्ट्रेक्टर द्वारा बनवाया जा रहा था। अपराह्न तीन बजे बारिश व आंधी शुरू होने पर कुछ मजदूर पानी से बचने के लिए कार्यस्थल में खड़े के ट्रेक्टर के डाला के नीचे जाकर बैठ गए। उसी वक्त ट्रैक्टर चालक गाड़ी स्टार्ट कर आगे चल दिया, जिससे कुचल कर महिला मजदूर जानकी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी महिला ट्रेक्टर से कुचल कर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसकी पालकोट पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गुमला रेफर कर दिया गया है।

सड़क जाम की सूचना मिलने पर पालकोट थाना प्रभारी राजेन्द्र रजक, 20सूत्री अध्य्क्ष सुमित केशरी, रामअवध साहू ने जाम स्थल जाकर जामकर्ताओ से बात कर सड़क जाम खुलवाने का प्रयास किया पर जमाकर्ता मृतक महिला मजदूर के परिवारवालो को दाह संस्कार का खर्च ठेकेदार से,सरकार द्वारा पांच लाख मुआवजा व पीएम आवास का लिखित आश्वासन के बाद ही सड़क जाम हटाने की मांग पर अड़े हुए थे समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम नहीं हट पाई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Painful death of female laborer in grip of labor