ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड गुमलादेवाकी बाबाधाम मेले में दुकानदारो से मारपीट-लूटपाट करने के मामले में एक आरोपी धराया

देवाकी बाबाधाम मेले में दुकानदारो से मारपीट-लूटपाट करने के मामले में एक आरोपी धराया

घाघरा, प्रतिनिधि। घाघरा थाना पुलिस ने देवाकी बाबाधाम में लगे श्रावणी मेले में दुकानदारो के साथ मारपीट कर मोबाइल लूटने के एक आरोपी उमेश उरांव कुसुम...

देवाकी बाबाधाम मेले में दुकानदारो से मारपीट-लूटपाट करने के मामले में एक आरोपी धराया
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गुमलाMon, 01 Aug 2022 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

घाघरा, प्रतिनिधि। घाघरा थाना पुलिस ने देवाकी बाबाधाम में लगे श्रावणी मेले में दुकानदारो के साथ मारपीट कर मोबाइल लूटने के एक आरोपी उमेश उरांव कुसुम टोली निवासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे देवाकी बाबाधाम में लगे श्रावणी मेले में झूला कर्मियों के तंबू में घुसकर अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर झूला कर्मी नवल किशोर के साथ मारपीट कर मोबाइल लूट लिया था।

शोरगुल सुनकर मेले में आए अन्य कर्मी पहुंचे। जिसके बाद अपराध कर्मियों बीच झड़प हुई । जिसमें दुकानदारों ने अपराध कर्मियों के एक राइफल को छीन लिया गया। हालांकि दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर वहां से अपने बाईक से भागने में सफल रहे। इस बाबत एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल ने बताया कि एसपी ने उनके नेतृत्व टीम का गठन किया था। छानबीन के क्रम में कुसुम टोली से एक आरोपी उमेश उरांव को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार किया एवं अपराध में शामिल अपने सहयोगियों के बारे में भी जानकारी दी है। स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर घटना में प्रयुक्त बाईक बरामद कर लिया गया है। और दो अन्य आरोपियो के गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। प्रेस वार्ता के दौरान थाना प्रभारी सूरज रजक, एसआई मुकेश कुमार,अभिषेक कुमार, एएसआई नागमणि सिंह सहित जैप- 2 के सशस्त्र बल शामिल थे ।

epaper