अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कामडारा के संत अमरदीप चर्च में लूटपाट

कामडारा के संत अमरदीप चर्च में लूटपाट

1 / 2कामडारा प्रखंड के धार्मिक केन्द्र संत अमरदीप चर्च रामपुर में सोमवार की शाम 7.30 बजे आधा दर्जन से अधिक हथियार बंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।और चर्च परिसर से 1.25...

कामडारा के संत अमरदीप चर्च में लूटपाट

2 / 2कामडारा प्रखंड के धार्मिक केन्द्र संत अमरदीप चर्च रामपुर में सोमवार की शाम 7.30 बजे आधा दर्जन से अधिक हथियार बंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।और चर्च परिसर से 1.25...

PreviousNext

कामडारा प्रखंड के धार्मिक केन्द्र संत अमरदीप चर्च रामपुर में सोमवार की शाम 7.30 बजे आधा दर्जन से अधिक हथियार बंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और चर्च परिसर से 1.25 लाख रुपये नगद, दो मोबाइल सेट, एक घड़ी, एक कार्ड रिडर लूट ले गये।

घटना की सूचना मिलते ही कामडारा थाना प्रभारी नरेशप्र साद सिन्हा,कुरकुरा प्रभारी मंदीप उरांव, बसिया इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम गठित कर रात्रि से ही छापामारी शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि लूटकांड़ मे शामिल सभी अपराधियों को शीध्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इस मामले में कुरकुरा में लूटपाट की पहली प्राथमिकी कांड संख्या1/18 धारा395,397 भादवि के तहत दर्ज कर पुलिस अनुसंधान जारी है।

हॉस्टल के छात्रों को दो कमरों में किया बंद

सोमवार को हथियारबंद अपराधी चर्च परिसर में प्रवेश करते ही सबसे पहले छात्रावास में रहनेवाले छात्रों को दो कमरों में बंद कर दिया। फिर माली पतरस लकड़ा को कब्जा में कर तीन अपराधी रसोई में पहले से मौजूद रसोईया सुनीता लकड़ा, छोटे फादर रॉबर्ट को कब्जा में कर बड़े फादर निरल मिंज के कमरे में ले गये। पूछताछ के बाद बड़ा फादर की पुष्टि होते ही छोटे फादर समेत तीनों को एक कमरा में बंद कर दिया और फादर निरल को कमरे में ले जाकर लूटपाट की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Looted by armed criminals in Amardeep church Rampur