DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुमला में लंबे समय बाद लड़कों ने मारा मैदान

पूर्व निर्धारित वक्त के करीब तीन घंटे पहले सीबीएसई दसवीं का रिजल्ट मंगलवार को आया। अपराहृन बाद से ही मुख्यालय के सभी कैफे के अलावे अन्य कम्प्यूटर सेंटर में दसवीं की छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ी। इस वर्ष भी जिले के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई दसवीं की परीक्षा में बेहतर परिणाम दिया। और अपने स्कूलों के साथ परिजनों को उनकी कामयाबी पर हर्षित होने का अवसर दिया।

अर्से में जिले के टॉप टेन में लड़कों ने बाजी मारी। टॉप टेन में शामिल15 बच्चों में 11 लड़के और चार लड़कियों ने जगह पाया है। वहीं 97.2फीसदी अंक प्राप्त कर डीएवी गुमला की मिलिंद भाष्कर अव्वल रहे। दूसरे स्थान पर आयुष लाल 96.6 और तीसरे स्थान प्राची शिखा 95.2 अंक के साथ जगह पाया। टॉप टेन में डीएवी के आठ विद्यार्थियों के जगह मिली। वहीं नेट्रोडैम के पांच और सरस्वती विद्या मंदिर व जवाहर नवोदय मसरिया के एक छात्र को टॉप टेन में जगह मिली।

डीएवी गुमला के 125 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से उतीर्ण: सीबीएसई दसवीं की परीक्षा में डीएवी गुमला के छात्रों ने जिले में एक बार फिर से अपना परचम लहराया है। स्कूल के मिलिंद भाष्कर ने पूराने आंकड़े को काफी पीछे छोड़ते हुए 97.2 फीसदी अंक हासिल कर जिले में पहला स्थान पर काबिज हुयें। इसी स्कूल के आयुष लाल और प्राची शिखा टॉप टेन में क्रमश:दूसरे व तीसरे स्थान पर है। स्कूल के कुल 14विद्यार्थियों ने 90प्रतिशत ने ज्याद अंक हासिल किया है। शत प्रतिशत फलाफल देने वाले डीएवी के प्राचार्य डीके महतो ने दसवीं के परिणाम पर खुशी जाहिर करते कहा कि स्कूल के 166परीक्षार्थियों में से 125 प्रथम श्रेणी से उत्तीर्णता पायी है। वहीं 67ने डिस्टिक्शन प्राप्त किया है। उन्होनें कहा कि विद्यार्थी भविष्य में भी नयी ऊॅचाईयों पर जगह बनायेगें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Long time after the boys in the CBSE 10th Board in Gumla hit the ground