अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पालकोट का हाईवे फ्लाश नशेड़ियों के अड्डे में तब्दील

पालकोट का हाईवे फ्लाश नशेड़ियों के अड्डे में तब्दील

झारखंड पर्यटन विभाग द्वारा पालकोट में पर्यटको के लिए करीब दो करोड़ की लागत से बनाया गया हाईवे फ्लाश इन दिनों नशेडियो,गंजेडियो व असमाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है।जो हाईवे फ्लाश में गलत काम के अलावा भवन को क्षतिग्रस्त कर रहे है।

वर्तमान में इस भवन की हालात यह है की इन असामाजिक तत्वों ने भवन के खिड़की दरवाजा लाइट शौचालय बेसिन आदि को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है।दो दिन पूर्व तीन डेंड्राइट के नशेडियो ने पर्यटन भवन के बरामदे में टायर जला कर छोड़ दिया।जिससे पूरे भवन का भीतरी हिस्सा काला हो गया।मामले की सुचना मिलने पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शिव प्रसाद साहू व सांसद प्रतिनिधि रामअवध साहू ने इन नशेडियो को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर पालकोट पुलिस इन तीनो नशेड़ी युवको को रात भर थाने में रखकर सुबह छोड़ दिया जिसपर भाजपा नेता श्रीसाहू ने नाराजगी जताते हुए कहा की पुलिस इन युवको पर कोई करवाई करने के बजाय इन्हें छोड़ दिया, जो उचित नहीं है । थाना प्रभारी ने कहा कि कोई शिकायत नहीं मिलने पर उनको छोड़ा गया है।

देख रेख के अभाव में हो रहा है बर्बाद

पालकोट के काली मंदिर के समीप पर्यटन विभाग द्वारा बनाया गया हाईवे फ्लाश देख रेख के आभाव में बर्बाद हो रहा है। कार्य के संवेदक ने भवन के निर्माण के बाद भवन का जिम्मा बीडीओ को सौंप दिया पर इस भवन के सफल संचालन के लिए आज तक कोई कमेटी नहीं बन पाई। इस कारण दो करोड़ रुपए से बना यह भवन देख रेख के आभाव में बर्बाद होता जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Highway Flash transforms into junkies' premises