DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिसई में पेट्रोल पंप के मैनेजर को लूटने वाले चार गिरफ्तार

सिसई में पेट्रोल पंप के मैनेजर को लूटने वाले चार गिरफ्तार

सिसई के मित्रा हाईवे पेट्रोल पम्प मैनेजर केशव कुमार सिंह व सहायक मनैजर चंद्रशेखर प्रसाद वर्मा से 23 जुलाई को हथियार के बल पर 5 पांच लाख 33 हजार 760 रूपया लुटने में शामिल चार अपराधियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शुक्रवार को सिसई पुलिस ने इसका खुलासा किया।

बसिया एसडीपीओ वचनदेव कुजूर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक गुमला को दो अगस्त को गुप्त सूचना मिली थी कि लुट की घटना को अंजाम देने के लिए सिसई थाना क्षेत्र अंतर्गत बांसटोली जंगल मे कुछ अपराधकर्मी जुटे हुए हैं।इस सुचना के अधार पर पुलिस अधीक्षक द्वारा एक छापामारी दल का गठन किया गया।जिसमे थाना प्रभारी उपेन्द्र कुमार महतो, सअनि राजेश्वर प्रशाद यादव एवं सशस्त्र बल को शामिल किया गया, और पुलिस अधीक्षक द्वारा अविलंब कारवाई करने का निर्देश दिया गया। उसके बाद छापामारी दल ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सिसई थाना क्षेत्र के लरंगो करंज टोली निवासी धर्मेन्द्र साहू, लोहरदगा जिला बगड़ू थाना क्षेत्र महुगांव निवासी सनाउल्ला अंसारी, गुमला मुख्यालय थाना क्षेत्र हुसैन नगर निवासी ताजउद्दीन कुरैशी उर्फ बबलू ,लोहरदगा जिला के सेन्हा थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी मो. आसिफ अंसारी उर्फ पाऊ को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने उन लोगों के पास से तलाशी के दौरान एक देशी कट्टा,जिंदा गोली, मिस फायर गोली, एक काले रंग की बाईक (जेएच 01एए-5375), लुटे गये मोबाइल और लूट के 4400 रुपये बरामद किये। इन लोगो के ग्रुप ने 23 जुलाई को मित्रा पेट्रोल पंप के मेनजर और एक सहयोगी के साथ बैंक में 5,33,760 रुपये जमा करने जा रहे थे, तभी ग्राम महुआडीपा ऑटो गैरेज के पास इन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पहले भी वारदात अंजाम दे चुके हैं चारों आरोपी

सिसई थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में डीएसपी वचनदेव कुजूर ने बताया कि धर्मेन्द्र साहू, सनाउल्ला अंसारी, ताजउद्दीन कुरैशी, मोहम्मद आसिफ अंसारी, इम्तियाज अंसारी, इरफान खान और छोटु उर्फ तोशिम मंसूरी का पहले से भी सिसई थाना कांड संख्या 121/18 मे लूट का मामला दर्ज है। वहीं सनाउल्ला अंसारी का लोहरदगा थाना कांड संख्या 11/18 मे रंगदारी मांगने का मामला दर्ज है जब कि इम्तियाज अंसारी का पुनदाग थाना कांड संख्या 49/18 मे चोरी,छीना-झपटी का दो मामला दर्ज है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four arrested for looting petrol pump manager in Sisai