ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमलाविजन डॉक्यूमेंट 2022 को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक

विजन डॉक्यूमेंट 2022 को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक

विजन डॉक्यूमेंट 2022 को लेकर विकास भवन के सभागार में गुरूवार को अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई। उपायुक्त श्रवण साय की अध्यक्षता वाले इस बैठक में विजन डॉक्यूमेंट 2022 को बनने वाली कार्ययोजना को लेकर...

विजन डॉक्यूमेंट 2022 को लेकर उपायुक्त की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाFri, 29 Dec 2017 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

विजन डॉक्यूमेंट 2022 को लेकर विकास भवन के सभागार में गुरूवार को अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई। उपायुक्त श्रवण साय की अध्यक्षता वाले इस बैठक में विजन डॉक्यूमेंट 2022 को बनने वाली कार्ययोजना को लेकर गठित 15 कमेटियों के अधिकारियों ने भाग लिया।

मौके पर कार्ययोजना को लेकर उनके द्वारा अबतक किए गए कार्यो की समीक्षा की गई। और कार्ययोजना तैयार करने के विभिन्न पहलुओं की जानकारी कमेटी के अधिकारियों को दी गई। बैठक में डीसी श्री साय ने सभी कमेटी के पदाधिकारियों को 30दिसंबर को बैठक आयोजित करने का निर्देश दिया और कहा कि कई कार्य अभिसरण के जरिए होगा। ऐसे में यदि किसी कमेटी को दूसरे कमेटी में शामिल अधिकारी या विभाग की जरूरत हो तो उसे अपनी कमेटी में भी शामिल करें। बैठक में डीसी ने कार्ययोजना बनाने के दौरान केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बावजूद क्षेत्र के विकास की कमियों का आकलन करें। उन्होने सभी कमेटियों को 2022 तक के लिए वर्षवार कार्ययोजना बनाने का निर्देश दिया। वहीं पंचायत व प्रखंडवार आकलन कर सबसे पिछडे पंचायत व प्रखंड को चिन्हित करने को कहा ताकि प्राथमिकता के आधार पर संबंधित क्षेत्र में योजनाओं का कार्यान्वयन कराया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें