ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमलाघाघरा में लोहरदगा के स्वर्ण कारोबारी को गोली मारी, रिम्स रेफर

घाघरा में लोहरदगा के स्वर्ण कारोबारी को गोली मारी, रिम्स रेफर

घाघरा थाना क्षेत्र के इटकिरी ग्राम के समीप लोहरदगा के आभूषण व्यापारी शैलेंद्र सोनी के पैर में गोली मार कर अपराधियों ने डेढ़ लाख के आभूषण, 10 हजार नगद रुपये और बाइक लूट ले...

घाघरा में लोहरदगा के स्वर्ण कारोबारी को गोली मारी, रिम्स रेफर
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाMon, 18 Jun 2018 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

घाघरा थाना क्षेत्र के इटकिरी ग्राम के समीप लोहरदगा के आभूषण व्यापारी शैलेंद्र सोनी के पैर में गोली मार कर अपराधियों ने डेढ़ लाख के आभूषण, 10 हजार नगद रुपये और बाइक लूट ले गए। यह घटना शाम छह बजे की है।

घटना के बाबत शैलेंद्र सोनी ने बताया कि आदर साप्ताहिक हाट से आभूषण की बिक्री कर वे लोहरदगा अपने घर वापस बाइक से अपने भाई जितेंद्र सोनी व चाचा कन्हाई सोनी के साथ लौट रहा था। इसी क्रम में इटकिरी के समीप एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने फायरिंग कर उन्हें रोका। अपराधियों द्वारा चलायी गई गोली शैलेंद्र सोनी के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। फिर अपराधी हथियार के बल पर लूटपाट कर चलते बने।

उधर घायल शैलेंद्र सोनी का प्राथमिक उपचार घाघरा सीएचसी में करने के उपरांत बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना में शामिल अपराधी आभूषण व्यापारी जितेंद्र सोनी के बैग में लगभग डेढ़ लाख आभूषण अपने साथ लूट ले गए। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद रावत घटनास्थल पर पहुंचे। और घायल आभूषण व्यापारी से घटना की जानकारी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें