ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमलाजारी पुलिस ने दो किशोरियों को बिकने से बचाया,मानव तस्कर गिरफ्तार

जारी पुलिस ने दो किशोरियों को बिकने से बचाया,मानव तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्त में आजाद आलम को पुलिस ने भेजा जेल, दो किशारियों को पुलिस ने आरोपी के घर से किया बरामद गिरफ्त में आजाद आलम को पुलिस ने भेजा जेल, दो किशारियों...

जारी पुलिस ने दो किशोरियों को बिकने से बचाया,मानव तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाFri, 18 Jun 2021 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जारी प्रतिनिधि

जारी थाना क्षेत्र के जरडा गांव के निवासी आजाद आलम को मानव तस्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जारी पुलिस ने गुरुवार रात्रि 11 बजे बजे मानव तस्कर आजाद आलम को उसके घर से दबोचा। इस बाबत थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी हुटार गांव के निवासी दो नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपहरण कर काम दिलाने के नाम पर दिल्ली ले जाकर बेचने के लिए ग्राम हुटार गांव से अपने घर में लाकर छिपा कर रखा था। पुलिस गुरुवार रात्रि 11 बजे जरडा गांव पहुंच कर आजाद आलम के घर की घेराबंदी की। आजाद आलम के घर में एक कमरा को बाहर से बंद हालत में देखा गया।

उस कमरे को खुलवाने पर कमरे के अंदर दो लड़कियां बैठी हुई मिली। दोनों लड़कियों ने नाम सोनिया कुमारी 18 वर्ष व लिली कुमारी 17 वर्ष बताया। दोनों लड़कियों ने बताया कि आजाद आलम की शादी हुटार गांव में जगदीश भगत की बेटी संध्या कुमारी से हुई है। जिस कारण आजाद आलम का खुटार गांव आना-जाना करता है। जिसके कारण उससे उन लोगों का जान पहचान हुआ था। 17 जून की शाम आजाद और एक युवक उनके गांव आये। और उन दोनों को घर से बाहर बुलाकर बहला-फुसलाकर ज्यादा पैसा देने का प्रलोभन देकर व दिल्ली में काम दिलाने को बोल कर अपने साथ जरडा ले आया। पुलिस ने आरोपी आजाद आलम के खिलाफ मामला दर्ज उसे शुक्रवार को जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें