DA Image
20 सितम्बर, 2020|2:25|IST

अगली स्टोरी

चैनपुर में बाल विकास परियोजना से छह कर्मियों और चार सहिया समेत 14 कोरोना पॉजिटिव मिले

default image

चैनपुर प्रखंड में कुल 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि बीडीओ डॉ शिशिर कुमार सिंह व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजमोहन खलखो ने सयुंक्त रूप से की है। जिसमें से बाल विकास परियोजना से छह व चार सहिया सहित चार अन्य लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बीडीओ ने बताया कि 29 अगस्त को इन लोगों का सैंपल लिया गया था। जिनका रिपोर्ट आज आया है।सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर इलाज के लिए गुमला रेफर कर दिया गया है। चैनपुर प्रखंड में कुल अब तक 49 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। जिनमें से 35 लोग ठीक हो गए हैं।

और अपने घर को वापस लौट गए हैं। इधर सोमवार को चैनपुर प्रखंड मे 250 लोगों का सैंपल लिया गया है। जिसमें शिक्षा विभाग,ब्लॉक कर्मी सहित अन्य ग्रामीणों का भी सैंपल लिया गया है।चैनपुर प्रखंड में कुल 600 लोगों का सैंपल लिए जाने का लक्ष्य रखा गया था,लेकिन मात्र 250 लोगों का ही सैंपल सोमवार को लिया गया है। बाकी बचे सभी लोगों का सैंपल मंगलवार को लिया जाएगा। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ खलखो ने कहा कि प्रखंड में सभी लोगों का कोरोना जांच किया जाएगा।ब्लॉक से लेकर पंचायत स्तर तक लोगों का सैंपल लेकर कोरोना जांच की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Child development project in Chainpur yielded 14 corona positives including six personnel and four Sahia