ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमलानेतरहाट घाटी में डंपर कार में भिड़ंत, एक की मौत

नेतरहाट घाटी में डंपर कार में भिड़ंत, एक की मौत

गुमला जि‍ले के विशुनपुर थाना क्षेत्र स्थित नेतरहाट घाटी में डंपर और कार के बीच भिड़ंत के बाद कार 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार बिहार के भागलपुर जिले के रामपुर गांव निवासी 50...

नेतरहाट घाटी में डंपर कार में भिड़ंत, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाMon, 20 Jan 2020 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

गुमला जि‍ले के विशुनपुर थाना क्षेत्र स्थित नेतरहाट घाटी में डंपर और कार के बीच भिड़ंत के बाद कार 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार बिहार के भागलपुर जिले के रामपुर गांव निवासी 50 वर्षीय राकेश रमन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य आयूष श्रवण और रमन सिन्हा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा रविवार को दोपहर करीब 12 बजे हुआ। कार में सवार लोग नेतरहाट जा रहे थे। इसी दौरान नेतरहाट की ओर से आ रहे डंपर से टक्कर हो गई और कार 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची विशुनपुर पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार सवारों को खाई से निकाला। इसके बाद 108 एंबुलेंस से उन्हें विशुनपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर एके सिंह ने राकेश रमन को मृत घोषित कर दिया जबकि दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल रमन सिन्हा ने बताया कि आयुष श्रवण को नेतरहाट आवासीय विद्यालय में परीक्षा देनी थी इसके लिए वे लोग भागलपुर से नेतरहाट जा रहे थे। नेतरहाट घाटी में डंपर ने उनकी कार को धक्का मार दिया जिससे वह गहरी खाई में गिर गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें