ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड गुमलाभाजपा कार्यकर्ताओं ने 71वीं पुण्यतिथि पर डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धाजंलि

भाजपा कार्यकर्ताओं ने 71वीं पुण्यतिथि पर डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धाजंलि

फोटो नं. 9कार्यक्रम में भाग ले रहे भाजपा कार्यकर्ता। फोटो नं. 9कार्यक्रम में भाग ले रहे भाजपा कार्यकर्ता।फोटो नं. 9कार्यक्रम में भाग ले रहे भाजपा...

भाजपा कार्यकर्ताओं ने 71वीं पुण्यतिथि पर डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धाजंलि
default image
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाMon, 24 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

गुमला प्रतिनिधि।
डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 71वीं पुण्यतिथि पर रविवार को जिले के भाजपाईयों ने पार्टी-संगठन के आर्दश दिवंगत डा.श्यामा प्रसाद को नमन व श्रद्धासुमन अर्पित किया। जिला मुख्यालय स्थित बिरसा एग्रो पार्क के आंनदमयी प्रशाल में बलिदान दिवस पर एकत्रित भाजपाईयों ने दिवंगत नेता के सोच-समर्पण व त्याग को याद किया और श्रद्धा-सुमन अर्पित किये। जिलाध्यक्ष शिवप्रसाद साहु की अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री मुनेश्वर साहु,निर्मल गोयल,अनूपचंद्र अधिकारी,सविंद्र सिंह,यशवंत सिंह,गायत्री देवी,रामेश्वरी उरांव,बबलू सिंह,बबलू वर्मा,शैल मिश्रा,दामोदर कसेरा सहित अन्य मौजूद थे।

डॉ मुखर्जी विलक्षण प्रतिभा के धनी थे: पंडा

भरनो। भाजपा मंडल कार्यालय भरनो में रविवार को कार्यकारी अध्यक्ष सन्तोष कुमार पांडा के नेतृत्व में जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का 71वीं पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाया गया। मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ मुखर्जी के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लिया। मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष पंडज्ञ ने कहा की डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विलक्षण प्रतिभा के धनी थे,अपने छोटे से कार्यकाल में उन्होंने हिन्दुस्तान के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया था। उन्होंने एक विधान,एक निशान और एक प्रधान का नारा दिया था। मौके पर अशोक केशरी,हरि शंकर शाही,नेशार खान,राजेश केशरी,अशोक प्रसाद केशरी,शांति देवी,गुलाबी देवी,सुदामा केशरी,पीके सिंह सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।