ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमलापालकोट में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

पालकोट में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

पालकोट थाना क्षेत्र स्थित बघिमा टुकुटोली मोड़ के समीप मंगलवार की देर शाम को सड़क दुर्घटना में भिखू लोहरा नामक 32 वर्षीय युवक की मौके पर हीं मौत हो...

पालकोट में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाThu, 02 Dec 2021 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

पालकोट प्रतिनिधि

पालकोट थाना क्षेत्र स्थित बघिमा टुकुटोली मोड़ के समीप मंगलवार की देर शाम को सड़क दुर्घटना में भिखू लोहरा नामक 32 वर्षीय युवक की मौके पर हीं मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार भिखू लोहरा उर्मी गुमला का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलने के बाद पालकोट थाना के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। और मृतक का शव को कब्जे में ले लिया। जानकारी के अनुसार भिखू लोहरा अपने बाईक से अपनी बहन को छोड़ने पालकोट थाना क्षेत्र के टेंगरिया गांव गया हुआ था। लौटने के क्रम में बघिमा कुकुटोली मोड़ के पास उसके बाईक का संतुलन बिगड गया।और दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

घाघरा में पिकअप से टक्कर होने पर बाइक सवार की मौत : थाना क्षेत्र के लोहरदगा पथ पर नवडीहा पुल के समीप बाइक सवार यज्ञ बगीचा निवासी बुधेश्वर लोहरा करीब 24 वर्ष की मौत हो गई। यह घटना बुधवार देर शाम की है। जानकारी के अनुसार बुधेश्वर अपने बाइक से घाघरा अपने घर आ रहा था। इसी क्रम में नवडीहा के समीप पिकअप वाहन से टक्कर हो गई। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। हालांकि बुधेश्वर को 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाघरा लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें