ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमलाअधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : डीसी

अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : डीसी

विकास भवन के प्रशाल में शुक्रवार को डीसी श्रवण साय की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। मुख्यमंत्री जनसंवाद को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक में विभिन्न से संबंधित मामले के निष्पादन को लेकर चर्चा की...

अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : डीसी
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाSat, 24 Feb 2018 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

विकास भवन के प्रशाल में शुक्रवार को डीसी श्रवण साय की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। मुख्यमंत्री जनसंवाद को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक में विभिन्न से संबंधित मामले के निष्पादन को लेकर चर्चा की गयी।

27 को मुख्यमंत्री के सीधी बात कार्यक्रम के लिए 40 मामलों को शार्ट लिस्ट किया गया है। उक्त सभी मामलों में डीसी श्री साय ने अग्रेतर कार्रवाई करते हुए ससमय प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। और सभी पदाधिकारियों को हिदायत देते चेताया कि जनसंवाद में आये मामले में सम्यक कार्रवाई नही करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है। जनसंवाद में आये शिकायतों के निष्पादन के मामले में गुमला राज्य के सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले टॉप फाईव जिले में शामिल है। फलस्वरूप डीसी कई विभागों के अफसरों को खरी-खोटी सुनाई।

सर्वाधिक 71 मामले शिक्षा विभाग के लंबित है, इसे गंभीरता से लेते डीसी ने डीएसई से शो कॉज करते हुए कहा कि दो दिनो में लंबित मामलों के निष्पादन नही होने पर वेतन रोकने का निर्देश दिया है। इसके अलावे जनसंवाद में ग्रामीण विकास के 39, पीएचईडी के 27 और पुलिस प्रशासन 16 मामले लंबित हैं। बैठक जनसंवाद के जिला नोडल अफसर सह डीटीओ विजय वर्मा, एसी आलोक शिकारी कच्छप विभिन्न विभागों के अधिकारी, सभी प्रखंडों के बीडीओ सीओ मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें