ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गुमलाघाघरा में अधेड़ महिला को टांगी से काटा

घाघरा में अधेड़ महिला को टांगी से काटा

घाघरा थाना क्षेत्र के चूल्हामाटी निवासी बिरसी देवी (45 वर्षीय) की हत्या कर दी गयी। अपराधियों ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या की है। पुलिस ने मंगलवार को शव सेरेंगदाग विक्रमडेरा के समीप से...

घाघरा में अधेड़ महिला को टांगी से काटा
हिन्दुस्तान टीम,गुमलाTue, 17 Apr 2018 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

घाघरा थाना क्षेत्र के चूल्हामाटी निवासी बिरसी देवी (45 वर्षीय) की हत्या कर दी गयी। अपराधियों ने धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या की है। पुलिस ने मंगलवार को शव सेरेंगदाग विक्रमडेरा के समीप से बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाबत मृतका के पति शिवनाथ महली ने घाघरा थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

दर्ज प्राथमिकी में शिवनाथ ने बताया कि वह सोमवार को प्रात: 10 बजे चुल्हामाटी घर से सेरेंगदाग हॉस्पिटल के लिए निकला था, उसी समय उसकी पत्नी बिरसी देवी खेतों में गेहूं की रखवाली के लिए निकली। वह शाम में जब घर लौटा तो, घर में अपनी पत्नी को नहीं पाया। खेत जाकर भी देखा, तो उसका कोई अता-पता नहीं लगा। जिस पर उसने खोजबीन शुरू कर दी। खेत से कुछ दूरी स्थित विक्रमडेरा के समीप सूखे पत्तों से बिरसी का शव दबा हुआ थ। टांगी से सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें