ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलाकर्ज के बोझ तले दबी महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या

कर्ज के बोझ तले दबी महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या

गालूडीह थाना क्षेत्र के मांझी कुली में दीपक देहरी की पत्नी झुमा देहरी ने तगादा से परेशान होकर बुधवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी। गुरुवार सुबह...

कर्ज के बोझ तले दबी महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाSun, 17 Oct 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

गालूडीह थाना क्षेत्र के मांझी कुली में दीपक देहरी की पत्नी झुमा देहरी ने तगादा से परेशान होकर बुधवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी। गुरुवार सुबह परिवार वालों को घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना पर गालूडीह थाना प्रभारी रोशन खाखा दल बल के साथ पहुंचे। गालूडीह पुलिस की निगरानी में शव को नीचे उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला अनुमंडल भेजा गया।

इधर पति दीपक देहरी ने बताया कि पत्नी झुमा देहरी मंगलवार से घर से गायब थी। शाम तक नहीं आने के बाद काफी खोजबीन बुधवार देर रात तक की गई पर नहीं मिला। गुरुवार को घर के आगे रथी सिंह के आंगन में लगे राम मदाल पेड़ पर ओढ़नी के सहारे लटकते देखा।

इधर बड़ी बेटी पायल देहरी ने बताया कि मां झुमा देहरी द्बारा आशीर्वाद, उत्कर्ष ,ओम शांति और बंधन बैंक से ऋण ली थी, कितनी ली थी, इसकी जानकारी नहीं है। हर सप्ताह और पंद्रह दिन में पैसा का तगादा के लिए घर लोग आते थे। मंगलवार को उत्कर्ष बैंक के कर्मचारी पैसे लेने आए थे और मां को खोज रहे थे। मां नहीं रहने की बात कहने पर तरह-तरह की बात कह कर चला गया। उन्होंने बताया कि मां लोन देने के समय घर से भाग जाती थी। पिता लॉकडाउन में घर में काम नहीं रहने के चलते बैठा रह गया। इधर पति दीपक देहरी ने बताया कि मुझे कर्ज की उतनी जानकारी नहीं पर कोरोना काल से पहले ऋण लिया था। उसके बाद परिवार चलाने में खर्च कर दिया। जिसके बाद कर्ज हो गया। झुमा देहरी की दो बेटी पायल देहरी (15)कोयल देहरी(12) और राकेश देहरी(10) वर्ष को पीछे छोड़ गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें