ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलावार्ड सदस्य का बेटा नाले में डूबा

वार्ड सदस्य का बेटा नाले में डूबा

बहरागोड़ा प्रखंड क्षेत्र के गुहियापाल पंचायत अंतर्गत बांकदोह गांव के नूतनडीही टोला में घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय छोटे बच्चे की नाले में डूबने से...

वार्ड सदस्य का बेटा नाले में डूबा
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाSun, 22 May 2022 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बहरागोड़ा। संवाददाता

बहरागोड़ा प्रखंड क्षेत्र के गुहियापाल पंचायत अंतर्गत बांकदोह गांव के नूतनडीही टोला में घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय छोटे बच्चे की नाले में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान हनी राणा (5) के रूप में हुई है। उसके पिता का नाम मंगलू राणा है। घटना शनिवार की है। नूतनडीही टोला निवासी मंगलू राणा की पत्नी चंदना राणा काम करने के लिये निकली, इसके बाद हनी राणा खेलने के लिये घर से बाहर चला गया। खेलते वक्त घर के पास बह रहे नाले में हनी डूब गया। इससे बच्चे की मौत हो गई। हनी राणा की मां चंदना राणा गुहियापाल पंचायत क्षेत्र के 3 नंबर वार्ड से निर्विरोध सदस्य चुनी गई हैं।

घटना की सूचना पाकर बहरागोड़ा थाना इंस्पेक्टर आर मुर्मू तथा थाना प्रभारी कुमार सौरभ दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि हनी राणा की मां चंदना राणा घटना के वक्त घर से बाहर थीं। हनी राणा खेल-खेल में नाला की चपेट में आ गया। जिससे पानी में डूब जाने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से घर के पास नाला में खोजबीन किया गया तो उसका मृत शरीर को बरामद किया गया। घटना की सूचना पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है तथा उक्त घटना से टोला में मातम छा गई। विदित हो कि हनी राणा के माँ चंदना राणा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गुहियापाल पंचायत क्षेत्र के 3 नंबर वार्ड से निर्विरोध वार्ड सदस्य चुनी गई हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें