ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलाअनियंत्रित होकर खेत में घुसी कार, कई घायल

अनियंत्रित होकर खेत में घुसी कार, कई घायल

गालूडीह के महुलिया उच्च विद्यालय के पास फिर एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिसमें कार अनियंत्रित होकर खेत में घुस कर पलट...

अनियंत्रित होकर खेत में घुसी कार, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाMon, 27 May 2019 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गालूडीह के महुलिया उच्च विद्यालय के पास फिर एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिसमें कार अनियंत्रित होकर खेत में घुस कर पलट गई। यह क्रम विगत दो माह से लगातार चल रहा है, लेकिन प्रशासन द्वारा अब तक कोई पहल नहीं की गई है। दुर्घटना के बाद हमेशा घायल व्यक्ति द्वारा प्रशासन को उस पर पहल की बात कहता है।

बहरागोड़ा से गालूडीह महुलिया उच्च विद्यालय तक सड़क फोरलेन है, जिसके चलते छोटी कार तेज रफ्तार से आती है और अचानक विद्यालय के आगे सड़क सिंगल हो जाता है। साथ ही साथ ऊंचा, नीचा और घुमावदार होने के कारण छोटी कार पर चालक अपना नियंत्रण खो देता है और दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। रविवार को कोलकाता से दो भाइयों देवव्रत घोष और सत्यपोदो घोष अपने परिवार के साथ निजी कारों से छह दिन की छुट्टी मनाने के उद्देश्य से रांची जा रहे थे। इसी क्रम में बड़े भाई देवव्रत घोष महुलिया विद्यालय पार करते आगे निकल गया पीछे से आ रही सत्यपोदो घोष की कार अनियंत्रित होकर 10 फुट नीचे खेत में घुस कर पलट गई। गाड़ी में पत्नी सुमत्रिा घोष, बेटी आईनी घोष और पुत्र सोहन घोष को अंदुरूनी चोंट आई। बेटी के कमर ,छाती और सिर में चोट है। बेटा सोहन को सिर और अंदरूनी जगहों पर चोंट लगी है। पत्नी को भी गर्दन, छाती व कंधे में चोट है। सूचना पाकर बड़े भाई ने तुरंत सभी को निरामय हेल्थ केयर में प्रथमिक उपचार कराया गया। घटना की जानकारी पर गालूडीह पुलिस मौके पर पहुंची। गाड़ी पुरी तरह क्षतग्रिस्त हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें