ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड घाटशिलासांड्रा के दीघी तालाब की बंदोबस्ती के लिए बीडीओ को ज्ञापन

सांड्रा के दीघी तालाब की बंदोबस्ती के लिए बीडीओ को ज्ञापन

बहरागोड़ा प्रखंड की सांड्रा पंचायत स्थित सांड्रा गांव के दीघी तालाब की उचित बंदोबस्ती करने को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने सीपीआइ(एम) के राज्य कमेटी...

सांड्रा के दीघी तालाब की बंदोबस्ती के लिए बीडीओ को ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाWed, 12 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बहरागोड़ा, संवाददाता। बहरागोड़ा प्रखंड की सांड्रा पंचायत स्थित सांड्रा गांव के दीघी तालाब की उचित बंदोबस्ती करने को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने सीपीआइ(एम) के राज्य कमेटी के सदस्य स्वपन कुमार महतो के नेतृत्व प्रखंड विकास पदाधिकारी केशव भारती को पूर्वी सिंहभूम के उपयुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया है कि कई वर्षों से इस तालाब को मत्स्य विभाग द्वारा बिना ग्राम सभा की अनुमति के ही बंदोबस्त कर दिया जाता है। बंदोबस्ती लेने वाला व्यक्ति तालाब को किसी दूसरे व्यक्ति को किराया पर दे देता है। तालाब में केमिकल देकर मछली पकड़ी जाती है। तालाब में उचित मात्रा में पानी भी नहीं रखा जाता है और तालाब का रखरखाव बेहतर तरीके से नहीं किया जाता है। ज्ञापन में कहा गया है कि ग्राम सभा की अनुमति लेकर ग्रामीणों के नाम पर तालाब की बंदोबस्ती की जाए। ज्ञापन सौंपने के मौके पर सीपीआइ(एम) के अंचल कमेटी के सचिव चित्तरंजन महतो, जिला कमेटी के सदस्य अभिजीत जाना, शुकरा मुंडा, साधन नायक, सुप्रिया मुंडा, कल्पना मुंडा, आलादी मुंडा, बसंती मुंडा समेत अनेक ग्रामीण उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement