ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलालोकल सप्लायर एकता मंच से नाराज संवेदकों ने बनाया नया संगठन

लोकल सप्लायर एकता मंच से नाराज संवेदकों ने बनाया नया संगठन

सप्लायर एकता मंच के क्रियाकलापों से नाराज सुरदा माइंस में सामग्री सप्लाई करने वाले कुछ संवेदकों ने मंगलवार को बैठक कर अलग सुरदा माइंस संवेदक संघ का गठन किया है। सुरदा क्रॉसिंग स्थित लोहिया भवन में...

लोकल सप्लायर एकता मंच से नाराज संवेदकों ने बनाया नया संगठन
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाWed, 04 Apr 2018 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सप्लायर एकता मंच के क्रियाकलापों से नाराज सुरदा माइंस में सामग्री सप्लाई करने वाले कुछ संवेदकों ने मंगलवार को बैठक कर अलग सुरदा माइंस संवेदक संघ का गठन किया है। सुरदा क्रॉसिंग स्थित लोहिया भवन में प्रकाश हेम्ब्रम की अध्यक्षता में हुई बैठक में पिछले दिनों तक सुरदा माइंस में खनन कार्य का संचालन करने वाली आईआरएल एवं आईसीएमपीएल कंपनी द्वारा सप्लायरों का बकाया भुगतान नहीं किये जाने के मुद्दे पर चर्चा की गई।

एकता मंच ने नहीं की सार्थक पहल : बैठक में शामिल सदस्यों ने लोकल सप्लायर एकता मंच के क्रियाकलापों पर चर्चा करते हुए कहा कि उक्त संगठन ने एचसीएल प्रबंधन से मिलकर बकाया भुगतान के बारे में अबतक सार्थक पहल नहीं की है। फलस्वरूप, एचसीएल मैनेजमेंट भी बकाया भुगतान करवाने के मामले में चुप्पी साधे हुए है।

अगली बैठक में होगा पदधारियों का चयन : सुरदा माइंस संवेदक संघ के गठन की घोषणा करते हुए सदस्यों ने निर्णय लिया कि अगली बैठक में संघ के पदधारियों का चयन किया जाएगा। इस बीच संघ का एक प्रतिनिधिमंडल आईसीसी के यूनिट हेड से मिलकर एचसीएल के संवेदकों से मिलने का समय दिलाने का आग्रह करेगा। सीएमडी से मिलकर संवेदकों एवं सप्लायरों की बकाया राशि का भुगतान कराने में सहयोग मागा जाएगा।

बैठक में ये लोग थे मौजूद : बैठक में जितेन्द्र सिंह, सोमाय सोरेन, मनीष बोहरा, गौरांग महाली, गोपाल सिंह, अवधेश सिंह , राणा सिंह, सेवा सिंह, कबी फरीद मुख्य रूप से शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें