ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलाविधायक ने किया आधा दर्जन गावों का दौरा

विधायक ने किया आधा दर्जन गावों का दौरा

विधायक कुणाल षाड़ंगी ने बहरागोड़ा प्रखंड की माटिहाना पंचायत का शनिवार को दौरा किया। काठुलिया, माटिहाना, कटशोल, कलाबाड़िया समेत कई गांवों में उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और समाधान का आश्वासन...

विधायक ने किया आधा दर्जन गावों का दौरा
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाSun, 26 Aug 2018 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक कुणाल षाड़ंगी ने बहरागोड़ा प्रखंड की माटिहाना पंचायत का शनिवार को दौरा किया। काठुलिया, माटिहाना, कटशोल, कलाबाड़िया समेत कई गांवों में उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और समाधान का आश्वासन दिया।

विधायक निधि से कलाबाड़िया गांव मे नाला पर पुल निर्माण एवं काठुलिया में सामुदायिक भवन की योजनाओं का शिलान्यास ग्रामीणों से करवाया। कलाबाड़िया के लोगों को आजादी के बाद से लेकर अब तक एक पुलिया का इंतजार था, क्योंकि बारिश के दिनों में गांव एक टापू बन जाता था। विधायक ने पिछले दौरे मे यहां पुल बनवाने की घोषणा की थी।

भाजपा ने झारखंड को राजनीतिक प्रयोगशाला बनाया-कुणाल : काठुलिया में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार ने इस राज्य को राजनीति की प्रयोगशाला बना दिया है। सरकार वद्यिालयों को बंद कर रही है। भाजपा के सांसद पत्र लिख कर स्कूल विलय रोकने की मांग करने की नौटंकी कर रहे हैं। भूमि अधग्रिहण अधिनियम मे संशोधन करके बड़े उद्योगपतियों के लिए जमीन की चोरी करने के दरवाज़े खोले जा रहे हैं। गरीब छात्रों की छात्रवृत्ति की कटौती की जा रही है। आने वाले चुनावों मे इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें