ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलाविधायक ने ग्रामीणों से करवाया शिलान्यास

विधायक ने ग्रामीणों से करवाया शिलान्यास

विधायक कुणाल षडंगी ने किया बहरागोड़ा प्रख्खंड के मानुसमुरिया पंचायत का दौरा किया। उन्होंने मानुसमुरिया, धानघोरी, जामजुरकी, सोनाकरा समेत कई गांवों का दौरा करके लोगों की समस्याएं सुनी और समाधान की पहल...

विधायक ने ग्रामीणों से करवाया शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाSun, 14 Jan 2018 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक कुणाल षडंगी ने किया बहरागोड़ा प्रख्खंड के मानुसमुरिया पंचायत का दौरा किया। उन्होंने मानुसमुरिया, धानघोरी, जामजुरकी, सोनाकरा समेत कई गांवों का दौरा करके लोगों की समस्याएं सुनी और समाधान की पहल की। विधायक निधि से स्वीकृत मानसमुरिया बालिका मध्य विद्यालय की 280 फुट चाहरदिवारी का शिलान्यास ग्राम प्रधान के हाथों करवाया। धानघोरी सडपडीही टोला मे 300 फुट पीसीसी और सिंचाई समरसिबल का शिलान्यास गांव के महिलाओं और बुज़ुर्गों से करवाया। जिला अनावाद निधि से जिप सदस्य अर्जुन पूर्ति की अनुशंसा पर स्वीकृत तांतीटोला मे 600 फुट पीसीसी का शिलान्यास ग्राम प्रधान सोमाय हांसदा के हाथों करवाया। विधायक ने कहा पंचायत में वर्षों से खराब पड़ी सिंचाई योजना का टेंडर प्रक्रिया जल्द ही पूरी होगी। उन्होंने कहा कि एनएच-6 से मागरोसोल तक के जर्जर सड़क का मरम्मत का काम एक महीने में शुरू होगा। उन्होंने जिप अर्जुन पूर्ति को जल्द पंचायत के प्रमुख चौक चौराहों पर स्ट्रीट लाइट लगवाने के कहा।

विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की गलत नीति की वजह से पूरे राज्य में राशन और पेंशन की लाभुक सूचियों में अनियमितता है। सरकार हजार दिन का जश्न खुद शराब बेचकर मना रही है और राशन डीलर नेटवर्क ढूंढते हुए खेतों में घुम रहे हैं। आने वाले चुनाव में इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकना है। विधानसभा क्षेत्र मे पंचायत पुनर्गठन का कार्यक्रम मकर संक्रान्ति के बाद इसकी शुरुआत कर दी जाएगी। दौरे में विधायक के साथ जिप अर्जुन पूर्ति, जिप सदस्य सत्यवान नायक, जिप शिवचरण हांसदा, विनंद, दिलीप गिरी, बबलु गिरी, नटन गिरी, कमल क्लब प्रखण्ड अध्यक्ष ध्याननेश्वर मुर्मू, ग्राम प्रधान सतीश भोल, समेत अनेक ग्रामीण उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें