DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड गवर्नेंस की जिला टीम जांच को पहुंची बाघुड़िया

बाघुडिया पंचायत के बाघुडिया पंचायत भवन में गुड गवर्नेंस की जिला टीम मंगलवार को पहुंची थी। इस दौरान घाटशिला प्रखंड के बीडीओ,जेई, बीपीओ भी पहुंचे थे।

जिला टीम की आने की सूचना पर मुखिया हुडिंग सोरेन, जिला परिषद तुलसी बाला मुर्मू भी बाघुडिया पंचायत में पहले से उपस्थित थे। ग्राम सेवक, रोजगार सेवक सारे कागजात के साथ उपस्थित थे। बाघुडिया पहुंचते ही जिला टीम ने पंचायत के बाहर दीवार राइटिंग पर ऐतराज जताते हुए कहा कि दीवार राइटिंग गलत है, लिखावट बड़ी होनी चाहिए, योजना, साल और मोनोग्राम नहीं है मनरेगा का। टीम ने कहा कि लिखावट रंग - बिरंगी नहीं ब्लू होनी चाहिए, प्लास्टिक पेन्ट होना चाहिए,टोल फ्री नंबर गलत है। गुड गवर्नेंस के अनुसार काम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सेंट्रल और राज्य की टीम कभी भी कहीं जांच के लिए आ सकती है। जिला टीम द्वारा रजिस्टर,कैश रिकॉर्ड और सीआईबी की जांच की। साथ ही साथ सबों को दिशा-निर्देश देते हुए खामियां में सुधार करने की बात कही गई।

टीम में ये थे शामिल : एनइपी डायरेक्टर रंजना मिश्रा,एपीओ अखिलेश कुमार, नीलीमा केरकेट्टा, डीआरडीए आपरेटर मानरेगा रिंकु कुमार सिंह, राजेश मुर्मू,निराधर महातो, प्रखंड के बीडीओ संजय पांडेय ,जेई शशि कुमार,गौरव गुप्ता, अजीत कुमार आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Good governance district team reached inquiry