ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलाकोरोना के दूसरे चरण में प्रखंड में मिला पहला कोरोना मरीज

कोरोना के दूसरे चरण में प्रखंड में मिला पहला कोरोना मरीज

धालभूमगढ़ प्रखंड में कोरोना के दूसरे चरण में पहला कोरोना मरीज धालभूमगढ़ में रविवार को पाया गया। बोकारो से यहां पहुंचने के बाद उसने सीएचसी में जांच...

कोरोना के दूसरे चरण में प्रखंड में मिला पहला कोरोना मरीज
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाMon, 05 Apr 2021 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

धालभूमगढ़। संवाददाता

धालभूमगढ़ प्रखंड में कोरोना के दूसरे चरण में पहला कोरोना मरीज धालभूमगढ़ में रविवार को पाया गया। बोकारो से यहां पहुंचने के बाद उसने सीएचसी में जांच कराई तो वह कोरोना पॉजेटिव निकला। इस मामले में इंसीडेंट कमांडर सह बीडीओ शालिनी खलखो ने घर के सभी लोगों को होम क्वारंटाइन करते हुए कोरोना मरीज को एमजीएम के कोविड सेंटर भेजने का निर्देश दिया । रविवार को 108 एम्बुलेंस से उसे एमजीएम ले जाया गया। जुगीशोल पंचायत के सामका गांव का उक्त व्यक्ति बोकारो में काम करता है। 2 अप्रैल की रात वह बोकारो से लौटने के बाद सामका गांव पहुंचा। दूसरे ही दिन उसे जांच कराने सीएचसी लाया गया। 3 अप्रैल की रात को ट्रू नेट से उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद चिकित्सा प्रभारी डॉ अखोरी ज्ञानेंद्र प्रसाद एवं इंसीडेंट कमांडर शालिनी खलखो के निर्देश पर उक्त व्यक्ति एवं उसके परिवार के सभी 10 सदस्यों को होम क्वॉरेंटाइन रहने का निर्देश दिया गया।

बीडीओ ने बताया कि परिवार के सभी सदस्यों की जांच की जायेगी तथा कोरोना संक्रमित को एमजीएम भेजा जाएगा। सर्विलांस टीम ने गांव पहुंच कर आवश्यक जानकारी लेने के बाद एमजीएम भेजवाने की व्यवस्था की ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें