DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैठक से गायब रहने वाली सीडीपीओ को शोकॉज करने का निर्णय

पंचायत समिति सदस्यों की होने वाली बैठक में लगातार अनुपस्थित रहने वाली सीडीपीओ जीरामनी को शोकॉज करने का निर्णय मंगलवार को प्रखंड कार्यालय सभागार में हुई बैठक में लिया गया। मंगलवार को हुई पंचायत समिति की बैठक में पंससों ने नाराजगी जाहिर करते हुये कहा कि सीडीपीओ जीरामनी अक्सर बैठक से गायब रहती है।

पंससो ने बीडीओ लेखाराज नाग से को कारण बताओ नोटिस जारी करने को कहा। बैठक के दौरान मौजूद पर्यवेक्षक से पूछा गया कि 4 साल में 4 हजार लाभुकों को लक्ष्मी लाड़ली योजना की स्वीकृति दी गई है, लेकिन मात्र सिर्फ 50 लाभुकों को ही प्रमाण पत्र उपलब्ध कराया गया है। इस दौरान पर्यवेक्षक ने फंड नहीं होने की बात कहते हुये मामले को टाल दिया गया। इस दौरान पंससों ने शिकायत करते हुए कहा कि सबरों को मिलने वाले केरोसिन व चीनी की कालाबाजारी की जा रही है। सबरों को होम डिलेवरी के तहत चावल तो पहुंचा दिया जाता है, लेकिन चीनी व केरोसिन नहीं दिया जाता। इसकी बीडीओ की जांच मांग की। वहीं पंससो ने लैम्पस से अब तक धान बीज नहीं मिलने पर रोष जताया। बैठक में विभिन्न विभाग के अधिकारियों के अलावे विभन्न पंचायत के पंसस मौजूद थे।

400 छात्रों को नहीं मिली साइकिल : स्कूल विलय तथा विलय के बाद शिक्षकों की स्थिति पर पूछे गए सवाल पर प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी रामनारायण साह जवाब नहीं दे सके। पंसस राजीव महापात्रा ने आरोप लगाया कि शिक्षा विभाग एवं कल्याण विभाग में सामंजस्य नही होने के कारण प्रखंड के लगभग 400 छात्र-छात्राएं साईिकल से वंचित हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Decision to mourn the missing CDPO from the meeting