ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलानर्सरी से पौधा लेकर लौट रही दो महिलाओ से पिस्तौल की नोक पर अपराधियों ने लाखो के गहने लुटे

नर्सरी से पौधा लेकर लौट रही दो महिलाओ से पिस्तौल की नोक पर अपराधियों ने लाखो के गहने लुटे

घाटशिला थाना क्षेत्र के एनएच-18 कौशल्या लॉज के समीप शनिवार की शाम 4.40 बजे नर्सरी से पौधे लेकर जा रही दो महिलाओं से अपराधियों ने पिस्तौल सटाकर लाखों...

नर्सरी से पौधा लेकर लौट रही दो महिलाओ से पिस्तौल की नोक पर अपराधियों ने लाखो के गहने लुटे
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाSun, 17 Oct 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

घाटशिला, संवाददाता

घाटशिला थाना क्षेत्र के एनएच-18 कौशल्या लॉज के समीप शनिवार की शाम 4.40 बजे नर्सरी से पौधे लेकर जा रही दो महिलाओं से अपराधियों ने पिस्तौल सटाकर लाखों रुपये के जेवरात लूटकर फरार हो गये। एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। तीनों अपराधी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी शंभूनाथ गुप्ता दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित महिलाओं से पूछताछ की। इसके बाद अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छानबीन में जुट गई।

महिलाओं की रेकी कर रहे थे अपराधी:

जानकारी के अनुसार पावड़ा पुराना पेट्रोल पंप के समीप रहने वाली शुभंती देवी और दिप्ती महतो शनिवार की शाम कौश्ल्या लॉज के समीप नर्सरी से पौधा लाने गयी थी। इसी दरम्यान काले रंग की बाइक पर सवार तीन अपराधी पीछा करते हुए पहुंचे। एक युवक अनुमंडल अस्पताल स्थित तालाब के समीप बाइक लगाकर खड़ा था, जबकी दो अपराधी महिला कहां कहां जा रही है, इसकी देखरेख कर रहे थे। दोनो महिला ज्योंही नर्सरी से पौधा लेकर एनएच-18 पार कर अनुमंडल अस्पताल की तरफ गई। अपराधियों ने पिस्तौल सटाकर गहना और पैसे देने की धमकी देने लगे। शुभंती देवी और दिप्ती महतो ने जान बचाने के डर से सारे गहने दे दिये। इसके बाद अपराधी काशिदा की ओर फरार हो गये। गहने की कीमत तकरीबन सवा लाख रुपये आंकी जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि घटना को लेकर महिला से पूछताछ की जा रही है। अपराधी शीघ्र पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें