ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड घाटशिलाअगली वार्ता में सीएमडी के मौजूद रहने की उम्मीद

अगली वार्ता में सीएमडी के मौजूद रहने की उम्मीद

वेतन समझौता को लेकर यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (यूसील) द्वारा बुधवार को बुलाई गई बैठक में सहमति बनी कि अगला वेतन समझौता 5 वर्षों के लिए ही होगा। कर्मचारियों में चर्चा थी कि प्रबंधन दस...

अगली वार्ता में सीएमडी के मौजूद रहने की उम्मीद
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाThu, 21 Jun 2018 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वेतन समझौता को लेकर यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (यूसील) द्वारा बुधवार को बुलाई गई बैठक में सहमति बनी कि अगला वेतन समझौता 5 वर्षों के लिए ही होगा। कर्मचारियों में चर्चा थी कि प्रबंधन दस वर्षों के लिए समझौता करने को इच्छुक है। बैठक में यूसील के प्रतिनिधि के तौर पर राजेश कुमार, रवींद्र कुमार एवं एसके शर्मा ने चारों यूनियनों के नेताओं के बीच नेशनल सीड्स कॉर्पोरेशन लिमिटेड में हुए वेतन समझौता के कागजात उपलब्ध कराये, किंतु यूसील के मजदूर प्रतिनिधियों ने उक्त आधार पर समझौता करने से मना कर दिया।

यूनियन नेताओं को उम्मीद है कि अगली बैठक में प्रबंधन के साथ कॉमन मांगपत्र पर बिंदुवार बातचीत होगी और सम्मानजनक वेतन समझौता होगा। चर्चा है कि यूसील मैनेजमेंट भी चाहता है कि वेतन समझौता जल्द निपट जाए। अगली बैठक में कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक भी मौजूद रहेंगे, ऐसी उम्मीद यूनियन नेताओं को है।

वार्ता में मजदूर प्रतिनिधि के तौर पर रमेश माझी, अंसारी जी, श्रीनिवास सिंह, धनीराम कस्किू, परिमल भकत, हासमी, सिंगो चाकी, गोपाल पात्रो, मुकेश, सुरजीत सिंह, प्रकाश, उमेश आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें