ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड घाटशिलामुसाबनी बाजार में नागरिक सुविधा होंगी बहाल : रामदास

मुसाबनी बाजार में नागरिक सुविधा होंगी बहाल : रामदास

घाटशिला विधायक रामदास सोरेन शनिवार शाम मुसाबनी बाजार पहुंचकर बाजार समिति के अध्यक्ष सरदार राजू सिंह के साथ मुसाबनी बाजार के सौंदर्यीकरण कार्य को...

मुसाबनी बाजार में नागरिक सुविधा होंगी बहाल : रामदास
हिन्दुस्तान टीम,घाटशिलाMon, 03 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुसाबनी, संवाददाता। घाटशिला विधायक रामदास सोरेन शनिवार शाम मुसाबनी बाजार पहुंचकर बाजार समिति के अध्यक्ष सरदार राजू सिंह के साथ मुसाबनी बाजार के सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर अहम बैठक की। मौके पर झामुमो के केंद्रीय सदस्य कान्हू सामन्त, कालीपद गोराई उपस्थित थे।
अध्यक्ष के नेतृत्व में मुसाबनी बाजार के दुकानदारों द्वारा विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। दुकानदारों द्वारा विधायक को बाजार की समस्याओं से अवगत कराया गया। विधायक ने सभी समस्याओं को ध्यान से सुनते हुए बाजार समिति के अध्यक्ष सरदार राजू सिंह एवं दुकानदारों को आश्वासन दिया कि बाजार के सौंदर्यीकरण में जो भी संसाधन की जरूरत होगी वह अपने विधायक निधि से देकर बाजार को सुंदर और बेहतर बनाने का हरसंभव प्रयास करेंगे। बाजार में महिलाओं के लिए शौचालय निर्माण, हाई मास्क लगाने एवं बाजार के दुकानों के लिए अलग से ट्रांसफॉर्मर सहित पीसीसी सड़क, स्ट्रीट लाइट आदि के साथ पेयजल की व्यवस्था करने का उन्होंने आश्वासन दिया। बैठक में मुख्य रूप से बाजार समिति के सरदार राजू सिंह, गणेश प्रसाद, सचिव पप्पू अली, सलाहकार इम्तियाज अंसारी, सरफराज अंसारी, मोहम्मद अकबर, लक्ष्मण यादव,जलधर प्रधान, अनिल प्रधान, विवेक गुप्ता, मधु अग्रवाल, फोटिक भकत, अकबर खान, मानस नमाता, मो. चंदा, मो. गुलाम, मो. महबूब सहित काफी संख्या में बाजार के दुकानदार शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।