ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वागढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 पर ट्रक-बाइक टक्कर में दो युवकों की मौत

गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 पर ट्रक-बाइक टक्कर में दो युवकों की मौत

झारखंड के गढ़वा-रंका मुख्य मार्ग पर सोह गांव के निकट एनएच 343 गढ़वा-अंबिकापुर सड़क पर बाइक और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार तीसरे युवक की...

गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 पर ट्रक-बाइक टक्कर में दो युवकों की मौत
हिन्दुस्तान,गढ़वाSun, 06 Dec 2020 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के गढ़वा-रंका मुख्य मार्ग पर सोह गांव के निकट एनएच 343 गढ़वा-अंबिकापुर सड़क पर बाइक और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार तीसरे युवक की हालत गंभीर है। घटनास्थल जिला मुख्यालय से पांच किमी दूर है। घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है।

घटना में गंभीर रूप से घायल युवक सोनू कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल सदर अस्पताल भेजा गया है। दुर्घटना में मरने वाला एक युवक सोह निवासी राहुल कुमार बताया जाता है। वहीं दूसरा युवक पांडु का रहने वाला है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर रंका से गढ़वा आ रहे थे। उसी दौरान छत्तीसगढ़ की ओर जा रही ट्रक से सोह गांव के समीप आमने-सामने की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उधर घटना के बाद कुछ समय तक एनएच 343 पर जाम की स्थिति रही। बाद में पुलिस ने आवागमन चालू कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें