ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड गढ़वाजिला पार्षद को जान से मारने की धमकी देना निंदनीय: अनंत

जिला पार्षद को जान से मारने की धमकी देना निंदनीय: अनंत

शनिवार को स्थानीय पहाड़ी शिव मंदिर के परिसर में झामुमो द्वारा जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया। सभा संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि के रूप में...

जिला पार्षद को जान से मारने की धमकी देना निंदनीय: अनंत
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाSun, 12 Nov 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

भवनाथपुर, प्रतिनिधि। शनिवार को स्थानीय पहाड़ी शिव मंदिर के परिसर में झामुमो द्वारा जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया। सभा संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भवनाथपुर विस के पूर्व विधायक सह झामुमो नेता अनंत प्रताप देव, झामुमो नेता ताहिर अंसारी, जिला परिषद अध्यक्ष शांति देवी, झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, केंद्रीय समिति सदस्य जिला पार्षद शंभु चंद्रवंशी, रंजनी शर्मा, प्रमुख शोभा देवी, दीपमाला कुमारी मुख्य रूप से शामिल हुए। मौके पर सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक भानु प्रताप शाही को खुद को क्षेत्र का बेटा कहते चलते हैं। इस क्षेत्र की बेटी जिला पार्षद रंजनी शर्मा के प्रयास से अस्पताल में लगाया गया डिजिटल एक्स-रे मशीन में भी अपना श्रेय लूटने के लिए एक्स-रे मशीन का उद्घाटन कर दिए। जब महिला जिला पार्षद ने इसका विरोध की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दिलायी गई। यह काफी निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि विधायक भानु पुरे विस के महिलाओं के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ करने का कार्य किया है। उनका नवजवान संघर्ष मोर्चा ही नक्सल का उपज थी। उसे वे आज तक ढोते चल रहे हैं। भानु घाघरा और तुलसीदामर खदान को अपने पिता द्वारा खोलवाने व चटनियां डैम को बनवाने का झूठा प्रचार कर रहे हैं। सच यह है कि घाघरा और तुलसीदामर को मेरे पिता ने खोलवाकर हजारों लोगों को रोजगार देने का काम किया। भवनाथपुर के खदान बंद होने और इंडस्ट्रियल कॉरिडोर बोकारो ले जाने का ठीकरा राज्य सरकार व गढ़ परिवार पर फोड़ते चल रहे हैं। उन्हें यह ज्ञात होना चाहिए कि मेरे पिता पांच बार इस क्षेत्र के विधायक रहे लेकिन उनके दामन पर दाग नहीं लगा। राज्य सरकार द्वारा कराई जा रही विकास कार्यों को वे अपना श्रेय बताते चल रहे है। झामुमो नेता ताहिर ने कहा कि स्थानीय विधायक द्वारा महिला जिला पार्षद को अपने गुर्गे द्वारा धमकी दिलवाये जाने का परिणाम है कि यह जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया। विधायक मुझे उग्रवादी और अनंत प्रताप को शोषक का तमगा देते चल रहे हैं जबकि वह खुद नक्सल गतिविधि में लिप्त रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री रहते वह 130 करोड़ दवा घोटाले में जेल जा चुके है। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि यही नारी शक्ति उन्हें आगामी चुनाव में मुहतोड़ जवाब देने का काम करेगी। सभा को जिला परिषद अध्यक्ष शांति देवी, मेराल प्रमुख दीपमाला कुमारी, शोभा देवी, दीपक प्रताप देव, धर्मराज पासवान, ब्रजेश सिंह, दीपक वर्मा, गोपाल उरांव, सुरेश गुप्ता सहित अन्य ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव और संचालन लल्लु राम ने किया। मौके पर विजय राउत, संजय ठाकुर, शशि दूबे सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।