ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वासड़क निर्माण में अनियमितता पर विरोध प्रदर्शन जारी, नोकझोंक

सड़क निर्माण में अनियमितता पर विरोध प्रदर्शन जारी, नोकझोंक

फोटो डंडई दो: सड़क निर्माण में अनियमितता पर विरोध जताते ग्रामीण घटिया सड़क निर्माण कार्य को लेकर दूसरे दिन गुरुवार को भी ग्रामीणों का विरोध...

सड़क निर्माण में अनियमितता पर विरोध प्रदर्शन जारी, नोकझोंक
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाFri, 01 Dec 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

डंडई, प्रतिनिधि।
घटिया सड़क निर्माण कार्य को लेकर दूसरे दिन गुरुवार को भी ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। अहले सुबह डंडई देवी धाम टोला पर सड़क का निर्माण करने पहुंचे संवेदक के प्रतिनिधि और ग्रामीणों के बीच जमकर नोकझोंक हुई । दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गयी कि वहां पर पुलिस को आना पड़ा। संवेदक की जानकारी पर स्थल पहुंची पुलिस के द्वारा सड़क निर्माण कार्य का विरोध कर रहे कई लोगों के हाथों से मोबाइल ले लिया गया। वहीं कई लोगों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें थाना तक ले जाया गया।

ग्रामीणों का आरोप है की घटिया सड़क निर्माण कार्य का बुधवार को भी विरोध किया गया था। उसके बाद भी संवेदक के ऊपर उसका कोई असर नहीं पड़ा। यहां तक कि गुणवत्ता में सुधार न कर हम लोगों को उनके द्वारा पुलिस से पकड़वाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बुधवार की तरह ही बिन रोलिंग और भूमि पर बिना छर्री दिए ही ढलाई कार्य शुरू किया जा रहा था । उसका ग्रामीणों ने विरोध शुरू किया। संवेदक के इशारे पर पुलिस को भेजा गया। उसके बाद कुछ लोगों से मोबाइल छीन लिया गया। वहीं कुछ लोगों को थाना भी लाया गया। ग्रामीणों ने कहा कि संवेदक के द्वारा जिस तरह से पीसीसी सड़क की ढलाई की जा रही है वह प्राक्कलन के मुताबिक नहीं है। हम प्राक्कलन के मुताबिक काम करने के लिए कह रहे हैं। उधर समाचार लिखे जाने तक स्थल पर पहुंचे थाना के जेएसआई संतोष कुमार के द्वारा पीसीसी सड़क निर्माण कार्य को फिलहाल रोक दिया। उन्होंने कहा कि संवेदक के प्रतिनिधि और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक होने की जानकारी मिली थी। उसी के आलोक में एहतियातन स्थल पर पहुंच लोगों को शांत किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें