ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड गढ़वाप्रगति ने कैट में पाई सफलता

प्रगति ने कैट में पाई सफलता

फोटो बंशीधर नगर एक: कैट में सफल प्रगति पांडेय प्रखंड के चित्तविश्राम निवासी उपेंद्र नाथ पांडेय और रेखा पांडेय की सुपुत्री प्रगति पांडेय ने भारतीय...

प्रगति ने कैट में पाई सफलता
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाTue, 14 May 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीबंशीधर नगर, प्रतिनिधि। प्रखंड के चित्तविश्राम निवासी उपेंद्र नाथ पांडेय और रेखा पांडेय की सुपुत्री प्रगति पांडेय ने भारतीय प्रबंध संस्थान की प्रवेश परीक्षा (कैट) में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित किया है। प्रगति ने परीक्षा मे 98 पर्सेंटाईल प्राप्त किया है। उसके उपरांत आयोजित साक्षात्कार में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर अब तक आईआईएम मुंबई, रांची, आईआईटी दिल्ली सहित 10 प्रतिष्ठित आईआईएम संस्थानों मे प्रवेश का ऑफर प्राप्त कर चुकी है।
प्रगति आरंभ से ही प्रतिभाशाली छात्रा रही है। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय से उत्कृष्ट अंकों के साथ भू-गर्भ विज्ञान से स्नातक है। अपनी इस सफलता का श्रेय वह अपनी निरंतर मेहनत, माता पिता और गुरुजनों के मार्गदर्शन को देती है। उसके पिता उपेंद्र नाथ सम्प्रति रेडिको खेतान लिमिटेड में वाइस प्रेसीडेंट के पद पर कार्यरत हैं। दादाजी स्व मुरलीधर पांडेय भी इस क्षेत्र के एक लब्ध प्रतिष्ठ शिक्षक रह चुके हैं। प्रगति की इस सफलता के लिये लोगों ने बधाइयां और उज्ज्वल भविष्य की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।