ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वाप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना हो रहा है साकार: सत्येद्रनाथ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना हो रहा है साकार: सत्येद्रनाथ

नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 स्थित रेलवे स्टेशन के सामने रविवार को विधायक सत्येन्द्रनाथ तिवारी, नगर परिषद अध्यक्ष पिंकी केशरी, वार्ड पार्षद मोतिचंद निराला ने पूजा-अर्चना और फीता काटकर सामुदायिक...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना हो रहा है साकार: सत्येद्रनाथ
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाMon, 04 Dec 2017 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 स्थित रेलवे स्टेशन के सामने रविवार को विधायक सत्येन्द्रनाथ तिवारी, नगर परिषद अध्यक्ष पिंकी केशरी, वार्ड पार्षद मोतिचंद निराला ने पूजा-अर्चना और फीता काटकर सामुदायिक शौचालय का उद्घाटन किया। मौके पर विधायक सत्येन्द्रनाथ तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने को स्वच्छ भारत मिशन के तहत साकार होता दिख रहा है। पूरे प्रदेश में इस तरह के शौचालय बनाए जा रहे हैं। सरकार हर गरीब के लिए आवास और शौचालय उपलब्ध करा रही है। उन्होंने कहा कि सभी लोग शौचालय का उपयोग कर अपने घर के आस-पास को स्वच्छ रखें, ताकि स्वच्छ भारत का संकल्प पूरा हो सके।

नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में 15 सामुदायिक शौचालय का निर्माण किया जा रहा है। एक हफ्ते के अंदर पांच और सामुदायिक शौचालय का उद्घाटन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी सार्वजनिक जगहों पर सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराया गया है, ताकि बाहर से आने वाले लोगों को परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि उसके देख-रेख के लिए नगर परिषद के कर्मियों को लगाया जाएगा। साथ ही कहा कि उक्त सभी शौचालय मॉडल बनाया जा रहा है। मौके पर विधायक प्रतिनिधि संतोष केशरी, वार्ड पार्षद इस्लाम कुरैशी, पुनमचंद कांस्यकार, नजीबुल्लाह अंसारी, जेई विनय कुमार, मंटू केशरी सहित अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें