ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वाग्रामीणों के मांग पर लगा नया ट्रांसफार्मर

ग्रामीणों के मांग पर लगा नया ट्रांसफार्मर

फोटो कांडी दो-नया लगाए गए बिजली ट्रांसफार्मर के साथ बरवाडीह के ग्रामीणप्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बलियारी पंचायत के बरवाडीह टोला के तकरीबन 40 घरों को बिजली पिछले दो माह से गायब था। उक्त मामले में ...

ग्रामीणों के मांग पर लगा नया ट्रांसफार्मर
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाSun, 01 Nov 2020 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बलियारी पंचायत के बरवाडीह टोला के तकरीबन 40 घरों को बिजली पिछले दो माह से गायब था। उक्त मामले में ग्रामीणों ने युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार दुबे उर्फ बड़ू दुबे से ट्रांसफार्मर बदलवाने का मांग किया था। उक्त बातों को ध्यान में रखते हुए गढ़वा जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने शनिवार को 25 केबी की नयी ट्रांसफार्मर लगवाने का कार्य किया। उससे ग्रामीणों में काफी हर्ष व्याप्त है।

ग्रामीणों ने बताया कि पास पड़ोस के गांव में बिजली जल रही थी पर बरवाडीह गांव के लोग पिछले दो महिने से ढिबरी और लालटेन के सहारे गुजर बसर कर रहे थे। उसे लेकर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार दुबे ने जिला प्रशासन से बात कर अविलम्ब ट्रांसफार्मर लगवाने का काम किया। ग्रामीणों के समक्ष प्रभात कुमार दुबे ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर हम गंभीर हैं। वृद्धा पेंशन, आवास, बिजली, पानी जैसे जरूरतों को लेकर युवा कांग्रेस मैदान में है। आम आवाम की समस्याओं को लेकर हर संभव संघर्ष किया जायेगा। मौके पर सुरेंद्र साह, महेन्द्र मेहता, मुंशी साव, रामबिश्वास मेहता, जितेन्द्र मेहता सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें