ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड गढ़वाशॉट सर्किट से लगी घर में आग, कई सामान जले

शॉट सर्किट से लगी घर में आग, कई सामान जले

फोटो रंका एक: शॉट सर्किट से घर में लगी आग अनुमंडल मुख्यालय के सलेया रोड स्थित पारा शिक्षक पंकज कुमार के घर रविवार रात शॉट सर्किट से आग लग गई। अगलगी...

शॉट सर्किट से लगी घर में आग, कई सामान जले
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाMon, 13 Nov 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रंका, प्रतिनिधि। अनुमंडल मुख्यालय के सलेया रोड स्थित पारा शिक्षक पंकज कुमार के घर रविवार की रात शॉट सर्किट से आग लग गई। अगलगी की घटना में घर के कई सामान जलकर राख हो गए। घर में आग लगने की सूचना पर पहुंचे आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया। जबतक आग पर काबू पाया जाता तबतक घर के कई सामान जल चुके थे।
पारा शिक्षक पंकज कुमार ने बताया की दीपावली पर्व को लेकर घर में पूजा अर्चना की। दीपावली पर पुराने घर में दीया जलाने के बाद नए मकान में दीप जलाने गए थे। दीप जलाकर लौट रहे थे तभी सूचना मिली की घर में आग लगी है। वहां से दौड़ते घर पहुंचा। तबतक आग लगने की सूचना पर आसपास के लोग काफी संख्या में पहुंचे थे। सभी लोगों ने आग का काबू पाने का प्रयास किया। जबतक लोग आग पर काबू पाते तब तक घर में रखे कई समान जल कर खाक हो गया था। शॉट सर्किट से घर में रखे टीवी, फ्रिज ,कपड़ा, बेड, गद्दा सहित अन्य सामान जल गए थे। पंकज ने बताया कि घर में शॉट सर्किट से आग लगी। अगलगी की घटना में एक लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।